राजस्‍थान में कार पर एक लाख पटाखे डालकर लगा दी आग, फिर हुआ ऐसा…

News

ABC NEWS: फेमस यूट्यूबर अमित शर्मा ने कार के ऊपर 1 लाख से ज्‍यादा पटाखे रखकर फोड़ दिए, इसके बाद पूरी घटना रिकॉर्ड किया. यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

राजस्‍थान के अलवर में रहने वाले यूट्यूबर अमित शर्मा ने दीवाली से ठीक पहले यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल Crazy XYZ पर अपलोड किया. वीडियो में दिख रहा है कि उन्‍होंने कार के बाहर बहुत सारे पटाखों की लड़ियां लगा दीं.

पटाखों को कार के ऊपर टेप के माध्‍यम से चिपकाया गया. गाड़ी पर पटाखे रखने के बाद क्‍या हो सकता है? यही देखने के लिए रिएक्‍शन वीडियो रिकॉर्ड किया गया. अमित ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार के ऊपर 5,000, 10,000 पटाखों वाली लड़ियां लगाईं. कार के शीशों पर ही पटाखे नहीं लगाए गए थे.

दोस्‍तों के साथ कार के ऊपर पटाखे लगाते अमित (नीली शर्ट में)- Credit: Crazy XYZ / Youtubeपटाखों की लड़ियां लगाने के बाद कार को अमित शर्मा ने अपने दोस्‍तों के साथ ड्राइव भी किया.

फिर रिमोट से लगाई आग कार में आग लगाने के लिए अमित शर्मा ने रिमोट का इस्‍तेमाल किया. एक लाख पटाखे कैसे जले, इसे देखने के लिए ड्रोन कैमरे, गो-प्रो कैमरे और दूसरे कैमरे अमित शर्मा और उनके साथियों ने कई एंगल से लगाए थे, ताकि पूरा मंजर रिकॉर्ड किया जा सके. जैसे ही पटाखे फटे बहुत देर तक धमाकेदार आवाजें होती रहीं.

कुछ ऐसा हुआ सारे पटाखे फटने के बाद कार का हाल (Credit: Crazy XYZ / Youtube )

कुछ ऐसा हुआ सारे पटाखे फटने के बाद कार का हाल (Credit: Crazy XYZ / Youtube )कैसा हुआ कार का हाल? सारे पटाखे फटने के बाद कार के सारे शीशे सफेद नजर आ रहे थे. हालांकि कार के बोनट को खेलकर देखा गया तो उसमें कोई बड़ा नुकसान नजर नहीं आया. कार की बैटरी पूरी तरह सही सलामत थी, कार के पेंट पर ‘बबल’ बन गए.

गाड़ी चली या नहीं? सारे पटाखे बजने के बाद अमित शर्मा ने कार को चलाने की कोशिश भी की. पहली बार में तो कार चली नहीं, लेकिन फिर थोड़ी देर में यह चल गई. लेकिन यह बाद में फिर से बंद हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media