प्रयागराज में दिनदहाड़े दो दुकानों में फिल्मी स्टाइल में लूट, नकाब पहनकर आए थे बदमाश

News

ABC NEWS: प्रयागराज में फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम देने का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला प्रयागराज के कर्नलगंज थाने इलाके का है, जहां पर नकाबपोश बदमाशों ने दो दुकानों में लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

नकाबपोशों ने पहले एक दुकान से 5000 रुपये की लूट की. उसके बाद एक सरिया व्यापारी की दुकान में छह लाख की लूट की और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. फिलहाल घटना को गंभीरता से देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की तफ्तीश में जुट गए हैं. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की एक टीम को लगाया गया है.

कटरा के दो दुकानों में लूट की वारदात

प्रयागराज के कटरा इलाके में उस समय अफरा तफरी और हड़कंप सा मच गया, जब नकाबपोश बदमाशों ने दो दुकानों में लूट की घटना को अंजाम दे दिया. लूट करने वाले बदमाशों ने पहले एक दुकान से 5000 की लूट की, फिर पास में ही मौजूद प्रयागराज के बड़े व्यापारियों के नाम में शुमार सरिया की दुकान पर छह लाख की लूट कर मौके से फरार हो गये.

जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक बदमाश तमंचा को लहराते हुए नौ दो ग्यारह हो गए. प्रयागराज कटरा इलाके में लोहा व्यापारी आरपी गुप्ता और उनके भाई ललित मोहन की दुकान से नकाबपोश बदमाशों ने 6 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की तफ्तीश में जुट गए.

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों ने दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. हम लोग जल्दी घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे. वहीं घटना के बाद प्रयागराज कटरा के व्यापारियों में रोष है. पुलिस के आला अधिकारी घटना के जल्द खुलासे की मांग कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media