कौशाम्बी में बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने सिपाही को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

News

ABC NEWS: कौशांबी जिले में बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस के एक सिपाही को बोलेरो से रौंद दिया. इस घटना में सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने के लिए बैरिकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास कर रहा था. तभी तेज रफ्तार बेलोरो ने सिपाही को रौंद दिया और मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज मामले की जांच शुरू की. मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. वहीं पुलिसकर्मियों में शौक की लहर दौड़ गई.

बताया जा रहा है कि मृतक अवनीश दुबे (24) बलिया जिले के बेल्थरा गांव के रहने वाले थे. अवनीश दुबे 2018 में पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर भर्ती हुए थे. इस वक्त वो कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के तिल्हापुर चौकी पर तैनात थे. हादसे की जानकारी पुलिस विभाग ने उनके बड़े भाई जगमोहन दुबे को दी थी.

इस मामले पर SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार भोर में सराय अकिल थाना क्षेत्र में चोरी की घटना की सूचना पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी इसी बीच पटेल चौराहा पर एक बोलेरो गाड़ी ने सिपाही अवनीश दुबे को टक्कर मार दी. उसे तत्काल स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया और बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज के SRN अस्पताल भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
घटना के संदर्भ में सराय अकिल थाना पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है अज्ञात वाहन और आरोपी की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media