कानपुर के बर्रा में दबंगों ने की बुजुर्ग की सरेआम पिटाई, मालिक को बचाने आया कुत्ता

News

ABC NEWS: कानपुर में दबंगों के बीच पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं रहा है. जिसके चलते यहां दबंगों ने एक बुजुर्ग की सरेआम पिटाई कर डाली और पुलिस वहीं खड़े तमाशा देखती रही. जानकारी के मुताबिक, बर्रा इलाके में दबंद मंगली वर्मा ने 3 बेटों के साथ मिलकर बुजुर्ग विष्णु शुक्ला की इस कदर पिटाई कर दी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पिटाई की ये घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

वहीं, पीड़ित विष्णु शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वाले दबंग बाप-बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. विष्णु के पुलिस को बताया कि दबंग मंगली वर्मा ने उनके इलाके में फुटपाथ पर कब्जा कर रखा था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी. इसी बात से मंगली वर्मा नाराज था. शुक्रवार को विष्णु अपने घर के बाहर कुत्ते के साथ टहल रहे थे. तभी वहां दंबग मंगली वर्मा 3 बेटों के साथ वहां आ धमका. उसने सीधे विष्णु को पीटना शुरू कर दिया. मंगली के बेटों ने भी उन्हें खूब पीटा. साथ ही उस पर पत्थर भी फेंके.

मालिक को पिटता देख विष्णु का कुत्ता भी उन्हें बचाने आया. लेकिन दबंगों ने उसे भी भगा दिया. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. विष्णु ने बताया कि वहां पुलिस भी मौजूद थी. लेकिन दबंग के खिलाफ उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिसकर्मी बस खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे.

विष्णु को इस मारपीट में काफी चोटें आई हैं. उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टर ने उनका इलाज किया. फिर विष्णु ने दबंग बाप सहित तीनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. तब जाकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल आगामी कार्रवाई जारी है.

गोविंद नगर के एसीपी विकास पाण्डेय ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media