कानपुर में बुजुर्ग वकील ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर किया सुसाइड, अवसाद ग्रस्त थे

News

ABC NEWS: कानपुर के सिविल लाइन्स में शनिवार को बुजुर्ग वकील परवेज मुनीर (69) ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि वकील ने गर्दन के नीचे राइफल की नोक लगाई. इसके बाद पैर से ट्रिगर दबाया. गोली सिर से आर-पार हो गई. गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले आए, तो देखा खून से लथपथ शव कुर्सी पर पड़ा था. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच करने में जुट गई है.

इस बाबत ACP कर्नलगंज अकमल खान ने बताया, ” हमें सुबह 9:15 बजे घटना की की सूचना मिली। बताया गया कि VIP रोड पर मिलन गेस्ट हाउस के मालिक में से एक बुजुर्ग वकील परवेज मुनीर (69) ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली है.

मौके से पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. वकील के घरवालों ने भी कोई आरोप नहीं लगाया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और साफ हो सकेगा.”

अवसाद ग्रस्त थे, पहले भी कर चुके सुसाइड की कोशिश
ACP कर्नलगंज ने आगे बताया कि उनकी पत्नी निशात परवेज ने बताया, “पति परवेज काफी समय से अवसाद ग्रस्त थे, उनका इलाज भी कानपुर के एक बड़े डॉक्टर से चल रहा था. मृतक परवेज पेशे से वकील थे। बीमार होने के कारण प्रैक्टिस के लिए कम ही जाया करते थे. बड़ा बेटा शारिक मुनीर दोहा (कतर) में होटल मैनेजर हैं, जबकि बेटी नगमी मुनीर अपने पति के साथ गुड़गांव में रहती है.

परवेज अपने भाइयों असद, आरिफ और शादाब के साथ एक ही कैंपस में अलग-अलग फ्लैट में रहते थे. परवेज अपने 5 भाइयों में दूसरे नंबर पर थे. बड़े भाई अरशद मुनीर की मृत्यु हो चुकी है. इससे पूर्व भी कई बार सुसाइड का प्रयास कर चुके थे। 2020 में भी फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media