हरदोई में दबंगों ने पहले मां को पीटा, फिर बच्चे के होठों को फेवीक्विक डालकर चिपकाया

News

ABC NEWS: हरदोई जिले में दबंगई की फिर से एक शर्मनाक हरकत सामने आई है. यहां पर गाली देने से मना करने पर दबंगों ने महिला की जबरदस्त पिटाई कर दी. वहीं, महिला के साथ 8 साल के बच्चे के होठों पर फेवीक्विक डालकर उसे चिपका दिया. घटना के बाद बच्चे के परिजनों उसे अस्पताल ले गए, जहां उसके होठों को डॉक्टर ने काफी मशक्कत के बाद छुड़ाया.

इस पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. महिला के पति सुधीर गुप्ता ने बताया कि उनकी पत्नी नेहा गुप्ता अपने 8 साल के बेटे के साथ दरवाजे पर खड़ी थी तभी मोहल्ले के ही रहने वाले छब्बा,संदीप, कुकू और गोलू वहां आकर, बिना किसी वजह के गाली-गलौज करने लगे. बदमाशों ने न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि मारपीट करने लगे.

बच्चे की मुंह में डाला फेवीक्विक

नेहा गुप्ता ने जब बदमाशों को गाली गलौज करने से रोकने की कोशिश की तो सभी ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी. अपनी मां की पिटाई देखकर पास में ही खड़ा 8 साल का बच्चा उन्हें बचाने के लिए पहुंचा. तभी बदमाशो ने बच्चों को पकड़ लिया और उसके होठों को फेवीक्विक डालकर चिपका दिया. इसके फौरन बाद सभी मौके से फरार हो गए.

काफी देर तक घर में ही, बच्चे के होंठ से फेवीक्विक छुड़ाने की कोशिश की गई. सफलता न मिलने के कारण बच्चे को पास के ही अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने काफी मशक्कत के होंठ अलग किए गए. हालांकि बच्चों को भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है. घटना ने बच्चा काफी सहमा गया है.

मामला दर्ज कर की जा रही कार्यवाही

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार की शिकायत के आधार मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. डॉक्टर दिव्यांशु चंद्र ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में एक महिला के द्वारा 8 साल के बच्चे को अस्पताल लाया गया था.उसके होंठ फेवीक्विक से चिपके हुए थे जिन्हें छुड़ा दिया गया है घबराने की कोई बात नहीं है बच्चा नार्मल है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media