हमीरपुर में शव को बोरे में पैक कर बाइक पर घूमता रहा बेखौफ हत्यारा, CCTV से खुलासा

News

ABC NEWS: हमीरपुर जिले में हत्या के एक सनसनी मामले ने सभी को चौका कर रख दिया है. वहीं इस मामले में बेखौफ हत्यारे ने पुलिस को चुनौती देते हुए शहर में सुरक्षा के दावों पर सवालिया निशान लगा दिया है. दरअसल हमीरपुर के कोतवाली इलाके में पुराने बेतवा घाट इलाके में प्लास्टिक के बोरे में बंद तकरीबन 35 साल के एक युवक की लाश सड़क पर पड़ी मिली, जिससे हड़कंप मच गया. पुलिस ने जब बोरे को खुलवा कर देखा तो खून से सना अर्धनग्न युवक का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो हैरान रह गयी.

दरअसल हत्यारा बाइक से रस्सी बांधकर जिस तरह से बोरे में लाश लेकर शहर में घूमता रहा, वह अपने आप में चौंकाने वाला मामला है. आखिर रात में पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस की नजर उस बाइकर पर कैसे नहीं गयी. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है और जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा भी किया है.

शव को ठिकाने लगाने की हो रही थी कोशिश 

बताया जा रहा है कि इस निर्मम हत्या की वारदात को कहीं और अंजाम देकर शव को शहर में ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही थी. इस बीच हत्यारा शव को बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गया है. दरअसल पुलिस को बोरे में बंद लाश सदर कोतवाली इलाके में पुराने बेतवा घाट के पास मिली. जब स्थानीय लोगों ने बेतवा घाट जानी वाली सड़क पर प्लास्टिक के एक बोरे में पैक शव को देखा तो इलाके में इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस सहित सदर कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने जब बोरे को खोला तो बोर के अंदर एक पॉलीथीन में पैक शव था, जिसे देखने पर पता चला कि धारदार हथियार से युवक को काटा गया है और अर्धनग्न अवस्था में ही हाथ पैर को रस्सी से बांधकर बोरे में बंद किया गया. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही थी. मगर किन्ही वजहों से इसे बीच रास्ते छोड़ कर हत्यारा फरार हो गया.

एसपी बोले-जल्द ही हत्या का खुलासा होगा

इस घटना के बाद से पुलिस पर सवालिया निशान लगना लाजमी है क्योंकि एक हत्यारा जिस तरह से बेखौफ होकर शव को बोरे में बंदकर बाइक से शहर की गलियों में घूमता रहा और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. यह अपने आप में निराशानक है. वहीं घटना की जांच में जुटी पुलिस के मुखिया एसपी शुभम पटेल ने कहा कि हत्या का जल्द से जल्द खुलासा हो, इसके लिए पुलिस महकमे के आला अधिकारियों सहित पुलिस की कई टीमें सक्रीय हो गई हैं. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें हत्यारा शव को बाइक से ले जाता दिखा है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media