हमीरपुर में मोबाइल पर रील देखकर पांचवी के छात्र ने लगाया फंदा, हो गयी.मौत

News

ABC NEWS: हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल फोन में मौत का आसान तरीका देखकर एक किशोर ने कमरे में लगी खूंटी से गमछे से फंदा लगा लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. फंदे में लटकता देखकर परिजन से उतर कर अस्पताल लाएं, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया.

अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. कस्बे के वार्ड संख्या 18 रवींद्रनाथ टैगोर नगर के निवासी अवधेश साहू का पुत्र निखिल उर्फ रज्जू (11) कस्बे के एक पब्लिक स्कूल में कक्षा पांच का छात्र था. पिता ने बताया कि गुरुवार दोपहर दो बजे स्कूल से आकर घर में कमरे के अंदर पड़े सोफे में बैठकर मोबाइल देख रहा था.

यूट्यूब देखकर आया आईडिया

मोबाइल पर यूट्यूब में नमक से जहर बनाना, मौत का आसान तरीका, फंदा लगाकर मौत से बचने की रील्स देख रहा था. इन्हीं वीडियो को देखकर उसने कमरे में लगी खूंटी में गमछे से फंदा लगाते हुए बचने वाला तरीका अपनाने लगा. तभी फंदा उसके गला में कस गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था
पड़ोस से वापस लौटी मां रूबी साहू ने जब बेटे को फंदे पर लटकते देखा, तो शोर मचाया. शोर शराबा सुनकर दौड़े परिजन उसे फंदे से उतारकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. यहां पर डॉक्टर तरुण पाल ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. परिजन पुलिस को बगैर सूचित किए शव को लेकर घर लौट गए. मृतक दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media