फतेहपुर में सड़क किनारे खड़े होकर देख रहे थे बारात, तेज रफ्तार पिकअप ने 5 बच्चों को कुचल दिया

News

ABC NEWS: फतेहपुर जिले में मंगलवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. बारात की अगवानी के दौरान रोड किनारे खड़े पांच बच्चों को अनियंत्रित पिकअप ने कुचल दिया. इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं, एक बच्चे को मामूली चोट आई है. घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. फिलहाल, उनका इलाज चल रहा है.

दरअसल, फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के झारखंडी का पुरवा मजरे मवई के रहने वाले पप्पू के घर बारात थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के रहने वाले बलराम के घर आई थी. अगवानी के दौरान बारात के साथ आए पांच बच्चे रोड के किनारे खड़े थे. तभी तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप ने पांचों बच्चों को कुचल दिया, जिससे हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गणेशपुर निवासी 14 वर्षीय निकेश की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

जबकि, 15 वर्षीय सूरज, 15 वर्षीय आयुष, 14 वर्षीय सचिन की हालत गंभीर देखते हुए इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बच्चों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. इस घटना में एक बच्चे को मामूली चोट आई है.

हादसे के बाद पिकअप चालक हुआ फरार 
घटना के बाद पिकअप चालक मौके पर पिकअप छोड़कर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बच्चे बारात में शामिल होने आए थे तभी अनियंत्रित पिकअप ने रोड किनारे खड़े पांचों बच्चों को कुचल दिया. जिसमे एक बच्चे की मौत हो गई. घायल हुए चार बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media