फर्रुखाबाद में बरातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे उतरती चली गई

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद के जलालाबाद गांव से लौट रहे बरातियों की बस मंझना नवाबगंज मार्ग पर नाला पुल पर अनियंत्रित होकर खड्ड में घुस गई. हादसा देखकर बस में सवार बरातियों में चीख पुकार मच गई और आसपास से पहुंचे लोगों ने उन्हें बस से सकुशल बाहर निकाला.

बताया गया है कि जनपद एटा की कोतवाली अलीगंज के गांव लडसिया से सोमवार रात एक युवक की बारात जनपद शाहजहांपुर के जलालाबाद गई थी. मंगलवार सुबह बरातियों को बैठाकर गांव कैल्ठा निवासी रतन सिंह अपनी निजी बस से जलालाबाद से गांव लौट रहे थे.

सुबह लगभग सवा छह बजे नवाबगंज मंझना मार्ग पर गांव ढुडियापुर के निकट स्थित बघार नाला पुल पर पहुंचते ही स्पीड ब्रेकर को पार करते समय बस की कमानी पट्टा टूट गया. इससे अनियंत्रित बस पुल से नीचे खेतों में उतर गई. हालांकि बस पलटने से बचने से उसमें बैठे लगभग 40 से अधिक बारातियों के कोई चोट नहीं आई. आसपास के लोगों ने बस में बैठे बारातियों को खिड़की खोलकर बाहर निकाला. रतन सिंह ने अपनी दूसरी बस को मंगवाकर बरातियों को गांव भेज दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media