बुलंदशहर में बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, तीन की मौत

News

ABC NEWS: UP के बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र में खुर्जा मार्ग स्थित कमौना गांव के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें तीन की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर घायल हैं. घायलों की नाजुक हालत के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है. मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं.  घटना के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. सीएम योगी ने घटना पर शोक जताया है.

मुख्यमंत्री ने बुलंदशहर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया
सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायल छात्रों के समुचित उपचार के निर्देश दिए.

बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा
मिला जानकारी के मुताबिक बारात बुलंदशहर (Bulandshahr) के पहासू से आ रही थी और छतारी के कमौना स्थित फार्म हाउस जा रही थी. बस की रफ्तार काफी तेज होने के कारण कामौना गांव के पास बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को अपना शिकार बना लिया.  पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती जहां चिकित्सकों ने रिंकू, अशोक, विनोद को मृत घोषित किया. घायल हायर सेंटर में अभी भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं.

ड्राइवर फरार
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी रोहित मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने हादसे के बाद बस को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है. आरोपी बस ड्राइवर इस वारदात के बाद फरार हो गया. आरोपी बस ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media