बिल्हौर में एक ही रात में दो घरों में चोरी , नकदी व गहने समेत तीन लाख का माल किया पार

News

ABC NEWS: कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के शाहमपुर कोट गांव में देर रात दो घरों में घुसे चोरों ने बक्से व अलमारी का ताला तोड़कर नकदी व गहने समेत तीन लाख का माल पार कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की.

शाहमपुर कोट गांव निवासी रमाकांत कश्यप खेतीवाड़ी व मजदूरी करते हैं. रमाकांत ने बताया कि सोमवार रात खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य छत पर लेटे थे. देर रात घर के पीछे की दीवार में लगी ईंटें हटाकर कमरे में घुसे चोरों ने बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे एक लाख 39 हजार रुपए नकद व पांच जोड़ी चांदी के पायल, तोड़ियां, हाफ पेटी, एक सोने की अंगूठी समेत ढाई लाख रुपए का माल पार कर दिया. चोर कमरे में रखा बक्सा भी अपने साथ ले गए. सुबह नीचे उतरी पत्नी ने कमरे में सामान बिखरा और बक्सा गायब देख चोरी की जानकारी दी.

वहीं पास में रहने वाले सुशील कश्यप के घर में घुसे चोरों ने बक्से व अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सात हजार आठ सौ रुपए नकद नकद व गहने समेत लगभग 50 हजार का माल पार कर दिया. चोर बक्सा भी अपने साथ ले गए. सुबह खोजबीन के दौरान गांव के बाहर खेत में दोनों बक्से पड़े मिले।मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. एसएसआई नीरज बाबू ने बताया कि छानबीन की जा रही है. शीघ्र ही चोरी का पता लगाया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media