बर्रा में पॉलिटेक्निक छात्र को बहाना बनाकर बैंक से ले गए: फिर तमंचा लगाकर 45 हजार लूट लिये, CCTV खंगाल रही है पुलिस

News

ABC NEWS: कानपुर के बर्रा में बैंक में रुपये जमा करने गए पॉलिटेक्निक छात्र को दो लुटेरे बहाने से बैंक के बाहर ले गए. इसके बाद तमंचा लगाकर 45 हजार रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर दोनों लुटेरे फरार हो गए. छात्र रोते हुए घर पहुंचा और वारदात की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.

खाड़ेपुर, योगेंद्र विहार निवासी बढ़ई सतीश बाबू विश्वकर्मा के बेटे पुष्पांकर विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि उनका बैंक खाता कर्रही रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में है. शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे वह बैंक में पिता के दिए हुए 45 हजार रुपये जमा करने गए थे.

बैंक के अंदर रुपये जमा करने के लिए फार्म भरने के दौरान दो युवकों ने पास आकर पढ़ा लिखा न होने का हवाला देते हुए अपना फार्म भरवाने का निवेदन किया. आरोप है कि तभी एक युवक ने उनसे गुलाबी बिल्डिंग के पास खड़ी उनकी कार से कुछ सामान निकलवाने के लिए मदद मांगी और अपने साथ बाहर ले गए.

थाना प्रभारी बोले- मामला संदिग्ध
एक दीवार के किनारे खड़ी कार के पास ले जाकर लुटेरों ने उसकी कमर पर तमंचा अड़ा दिया और 45 हजार रुपये लूट लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें दोनों लुटेरे नजर आए हैं. थाना प्रभारी सूर्य बली पांडेय ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है. पूछताछ के बाद घटना का खुलासा किया जाएगा.

लूटने के बाद बैंक तक छोड़ने गए
पुष्पांकर ने पुलिस को बताया कि लुटेरों ने उसे रुपये लूटने के बाद साथ में ले जाकर बैंक के बाहर छोड़ दिया. शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी. जब लुटेरे उसे छोड़कर चले गए, तो वह रोता हुआ अपने घर की ओर पैदल चल दिया. पिता सतीश को फोन पर वारदात की जानकारी दी.

फुटेज में नहीं दिखा घटना स्थल
पुलिस के अनुसार फुटेज में छात्र के साथ दो युवक बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बैंक से करीब 50 मीटर की दूरी पर गुलाबी बिल्डिंग के पास, जहां घटना बताई जा रही है. वहां एक सीसीटीवी कैमरा तो लगा है, लेकिन उसका मुंह विपरीत दिशा में होने के कारण कुछ नजर नहीं आया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media