बरेली एसएसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने दरोगा को जूतों से पीटा, घंटे भर चला हाई वोल्‍टेज ड्रामा

News

ABC NEWS: बरेली के एसएसपी ऑफिस में सोमवार को घंटे भर तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. एक रेप पीड़ित महिला ने आरोपियों से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए प्रेमनगर थाने के दरोगा की जूतों से पिटाई लगा दी. पुलिस और महिला में हाथापाई हुई. बीच बचाव में महिला को भी पुलिसकर्मियों के कई हाथ पड़ गये. सीओ और इंस्पेक्टर कोतवाली एसएसपी ऑफिस पहुंचे. महिला को महिला थाना पुलिस की हिरासत में रखा गया है. प्रेमनगर में अशरफ खान चौकी इंचार्ज मोहित चौधरी पहले बहेड़ी में तैनात थे। बहेड़ी की रहने वाली पीड़िता सोमवार को दोपहर बाद एसएसपी ऑफिस पहुंचे. वहां दरोगा मोहित चौधरी ऑफिस में अपने कुछ काम से गये थे.

अंदर से लौटने के बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस गेट पर ही उन्हें घेर लिया. जूतों से उन पर हमला कर दिया। दरोगा ने अपने बचाव की कोशिश की. वह एसएसपी ऑफिस गेट गेट से बाहर चले गए, लेकिन महिला ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. हाथों से और जूतों से मारना शुरू कर दिया.

एसएसपी ऑफिस की महिला पुलिसकर्मी और अन्य जवान वहां आ गए. उन्होंने काफी बीच-बचाव की कोशिश की. महिला को पकड़कर अंदर ले गए. इस दौरान महिला के भी कई लात घूंसे पड़ गए. महिला एसएसपी ऑफिस में ही लेट गई. हंगामा करने लगी। जिसकी सूचना अधिकारियों को दी गई.

जिस पर इसकी सूचना पुलिस के बड़े अधिकारियों को दी गई. सीओ प्रथम श्वेता यादव, इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर महिला थाना छवि समेत कई पुलिसकर्मी वहां पहुंच गये. महिला को हिरासत में लिया गया। उसे महिला थाने ले जाया गया.

दुष्कर्म के आरोपियों पर दरोगा ने नहीं की कार्रवाई, कराया समझौता
पीड़ित महिला ने बातचीत में बताया कि दरोगा मोहित चौधरी बहेड़ी में तैनात थे. उनके गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने उससे शादी करने का वादा किया. इसके बाद मुकर गया। इसकी उन्होंने शिकायत की थी. दरोगा ने दुष्कर्म के आरोपियों से साठगांठ कर ली। उसके मामले में फर्जी समझौतानामा बनाकर दाखिल कर दिया. दरोगा आरोपियों से मिला हुआ था. उसने कोई कार्रवाई नहीं की.

ढाई माह पहले भिजवाया था जेल, बाहर निकलते ही लगी थी पीछे
महिला का आरोप है कि ढाई माह पहले दरोगा मोहित ने जांच के नाम पर उन्हें एसएसपी ऑफिस बुलवाया. इसके बाद आरोपियों से साठगांठ कर उसे जेल भिजवा दिया. तभी से वह दरोगा की फिराक में थी। दरोगा उसे मिल नहीं पा रहा था. जेल से निकलने के बाद दरोगा मोहित चौधरी का पीछा कर रही थी. सोमवार को मिलने पर महिला ने दरोगा की जूतों से पिटाई कर दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media