श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, CCTV फुटेज में बैग लिए दिखा आफताब

News

ABC NEWS: श्रद्धा मर्डर केस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस आज श्रद्धा वॉल्कर के दोस्त राहुल से पूछताछ कर रही है और गॉडविन को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

दिल्ली पुलिस को 18 अक्टूबर का सीसीटीवी फुटेज मिला है. इसमें श्रद्धा के कातिल आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. पुलिस को शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे टुकड़ों को फेंकने गया था.

पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उनमें आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है. इसी वजह से पुलिस को शक हुआ है. वहीं कुछ सबूत के लिए दिल्ली पुलिस आज लगातार छठे दिन महरौली के जंगलों में छानबीन कर रही है. जंगल में पुलिस की एक बड़ी टीम मौजूद है.

पुलिस ने आफताब और श्रद्धा के कपड़ों को कब्जे में लिया

दिल्ली पुलिस ने आफताब के घर में मौजूद तमाम कपड़ों को अपने कब्जे में ले लिया है. इसमें ज्यादातर कपड़े आफ़ताब के हैं. इसके अलावा पुलिस को वहां से श्रद्धा के कपड़े भी मिले हैं. दोनों के कपड़ो को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि अभी तक पुलिस को वो कपड़े बरामद नहीं हुए जो उसने हत्या वाले दिन पहने थे और श्रद्धा ने जो पहने थे. पुलिस को लगता है कि घर से बरामद हुए कपड़ों से कुछ सुराग जरूर मिलेगा.

दिल्ली पुलिस को क्या-क्या मिला?

दिल्ली पुलिस को अबतक श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े मिल चुके हैं. हालांकि, पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है और न ही उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है. जिस आरी से शव के टुकड़े हुए थे, वो भी अभी तक नहीं मिली है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस दुकान से आफताब ने कथित तौर पर आरी खरीदी थी, वो दुकानदार अब तक कुछ बता नहीं सका है और जिस दुकान से उसने फ्रिज खरीदा था, उस दुकान के मालिक को भी पेमेंट के बारे में याद नहीं है.

पुलिस ने आरोपी का फोन जब्त कर लिया है. पुलिस Bumble ऐप से भी संपर्क कर सकती है, जहां आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब की प्रोफाइल खंगाली जाएगी. ये भी पता लगाने की कोशिश होगी कि वो और कौन-कौन सी लड़कियों के संपर्क में था.

क्या है श्रद्धा मर्डर केस?

बता दें कि मुंबई का रहने वाले पेशे से शैफ और फोटोग्राफर आफताब आमीन पूनावाला ने दिल्ली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या कर दी थी. उसने बीती 18 मई को कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या की थी. उसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके स्थित अपने किराए के घर में करीब तीन सप्ताह तक एक 300 लीटर के फ्रिज में स्टोर कर रखा था और फिर उन टुकड़ों को कई दिनों तक बाहर जाकर फेंकता रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media