‘अगर मेरा टिकट काटा गया तो विधायकी से दे दूंगा इस्तीफा’, सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान ने दिखाए बगावती तेवर

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी द्वारा मेरठ सीट से फिर से उम्मीदवार बदलने की खबर पर विधायक अतुल प्रधान ने गहरी नाराजगी जताई है. कहा जा रहा है कि मेरठ सीट पर पार्टी अतुल प्रधान की जगह सुनीता वर्मा को टिकट दे रही है. टिकट काटे जाने की अटकलों पर अतुल प्रधान ने कहा है कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे.

सूत्रों के मुताबिक, अतुल प्रधान को समाजवादी पार्टी ने ऑफिस में बुलाया, जहां अखिलेश यादव ने मेरठ से चुनाव न लड़ने की बात कहीं. इस पर अतुल प्रधान ने इस्तीफे की पेशकश करते हुए कहा कि अगर टिकट कटा तो विधायक पद से इस्तीफा दूंगा. अतुल प्रधान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘जो राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का निर्णय है, वो स्वीकार है ! जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे.’

आपको बता दें कि अतुल प्रधान सरधना सीट से विधायक हैं और उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता संगीत सोम को हराया था. इससे पहले सपा ने इस सीट पर अपना उम्मीदवार बदलते हुए भानुप्रताप की जगह अतुल प्रधान को टिकट दिया था. ऐसे में एक बार फिर इस सीट से उम्मीदवार बदले जाने की खबर से अतुल प्रधान नाराज बताए जा रहे हैं.

जयंत चौधरी ने साधा निशाना
सपा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बदले जा रहे प्रत्याशियों के टिकट को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए कहा, “विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…” जाहिर तौर पर जयंत ने इस पोस्ट से अतुल प्रधान पर निशाना साधा है.

अरुण गोविल को दिया बीजेपी ने टिकट
मेरठ लोकसभा सीट पर भाजपा ने रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभा कर विख्यात हुए अभिनेता अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया है. आपको बता दें कि यूपी की मेरठ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा. वहीं आगरा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होगी. आगरा सीट से पिछले दो बार से भाजपा के खाते में जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media