अगर इंडिया जीती तो 100 करोड़ की रकम…वर्ल्ड कप फाइनल से पहले इस शख्स ने किया बड़ा ऐलान

News

ABC NEWS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाना है. इस बीच तमाम तरह के दावे-प्रतिदावे सामने आ रहे हैं. वहीं, कई लोग हैं जो भारत की जीत को लेकर कई तरह का ऐलान करने में भी जुटे हैं. कुछ ऐसा ही ऐलान किया है, एस्ट्रोटाक के सीईओ पुनीत गुप्ता ने भी किया है. पुनीत गुप्ता ने ऐलान किया है कि अगर भारत विश्वकप ट्रॉफी उठाने में कामयाब रहता है तो वह एस्ट्रोटाक यूजर्स के बीच 100 करोड़ रुपए बांटेंगे.

एस्ट्रोटाक यूजर्स को तोहफा
पुनीत गुप्ता ने आगे लिखा कि पिछली बार तो मेरे साथ केवल कुछ दोस्त ही थे, जिनके साथ मैंने वर्ल्डकप जीत की खुशियां बांटीं थीं लेकिन इस बार मेरे साथ बड़ी संख्या में एस्ट्रोटाक यूजर्स हैं, जो दोस्तों के जैसे हैं. उनके साथ अपनी खुशी बांटने के लिए मैं कुछ करना चाहता हूं. उन्होंने आगे लिखा तो आज सुबह मैंने अपनी फाइनेंस टीम से बात की अपने यूजर्स को 100 करोड़ रुपए देने की शपथ ली. अगर भारत यह विश्वकप जीतता है तो यूजर्स के वॉलेट में पैसे पहुंचेंगे. इसके साथ ही पुनीत ने लोगों से भारत का समर्थन करने का आह्वान किया है.

2011 की यादें ताजा
इस दौरान पुनीत गुप्ता ने साल 2011 में विश्वकप में भारत को मिली खिताबी जीत की यादें भी जाता कीं. लिंक्डइन पर एक पोस्ट में पुनीत गुप्ता ने लिखा है कि पिछली बार भारत ने साल 2011 में वर्ल्डकप जीता था. उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ रहा था और यह मेरी जिंदगी के खुशनुमा दिनों में से एक है. इसके साथ ही उन्होंने 2011 विश्वकप फाइनल से पहले की बेचैनी को भी याद किया है. पुनीत ने बताया कि हम मैच से पहले की रात ठीक से सो नहीं सके थे और पूरी रात मैच से जुड़ी रणनीतियों पर चर्चा कर रहे थे.

जिंदगी का सबसे खुशगवार दिन था
एस्ट्रोटाक के सीईओ ने आगे लिखा है कि जीतने के बाद दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेशन हुआ. इससे पैदा होने वाला रोमांच सबसे लंबे वक्त तक हमारे साथ रहा. उन्होंने बताया कि मैंने अपने दोस्तों को गले लगा लिया था. हम बाइक पर सवार होकर चंडीगढ़ पहुंचे और तमाम अनजान लोगों के साथ खूब जमकर भांगड़ा किया. पुनीत के मुताबिक हमें जो भी मिला हमने उसे गले लगाया. वास्तव में यह हमारी जिंदगी का सबसे यादगार और खुशगवार दिन था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media