‘भारत में भारत को हरा दिया तो…’, क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आफरीदी के बिगड़े बोल!

News

ABC News: वर्ल्ड क्रिकेट में इस समय भारत और पाकिस्तान बोर्ड के बीच लगातार बयानबाजी का दौर चल रहा है. एशिया कप की मेजबानी को लेकर दोनों बोर्ड इस समय आमने-सामने हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पहले ही एशिया कप पाकिस्तान में होने की सूरत में अपनी टीम वहां भेजने से इनकार कर दिया है. अब इस पूरे मुद्दे पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए बीसीसीआई पर निशाना साधा है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के आयोजन को लेकर हाइब्रिड मॉडल भी पेश किया था. लेकिन सभी में उसे निराशा का ही सामना करना पड़ा. अब शाहिद अफरीदी ने पीसीबी चेयरमैन नजम सेठी के बयानों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने जरूर जाना चाहिए और जीतकर वापस लौटे. यह भारतीय बोर्ड के चेहरे पर एक तमाचे की तरह होगा. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी टीवी चैनल समा टीवी पर कहा कि नजम सेठी को यह बात समझनी चाहिए की पीसीबी चेयरमैन की कुर्सी की अहमियत क्या है और उनकी क्या जिम्मेदारी है. उन्हें अपने बयानों को बार-बार बदलने से बचना चाहिए. उन्हें एशिया कप के आयोजन को लेकर हर जगह इंटरव्यू देने की जरूरत नहीं है. अफरीदी ने अपने बयान में आगे कहा कि पीसीबी चेयरमैन ऐसे व्यक्ति को बनाना चाहिए जो बार-बार अपने बयानों को ना बदले. उसका रुख मुद्दों पर साफ होना चाहिए. अब वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारत में अपनी टीम ना भेजना ये बात समझ से परे है. अगर क्रिकेट हो रहा है तो हमें अपनी टीम भेजनी चाहिए. भारत में हो या कहीं और. आपको वहां जाकर ट्रॉफी जीतकर वापस आना इससे बड़ा और कुछ नहीं हो सकता. यह एक तरह से उनके चेहरे पर तमाचे की समान होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media