दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गाड़ी ने कुचला, फिर कई वाहनों ने रौंदा; पर्स से हुई शख्स की पहचान

News

ABC NEWS: दिल्ली-जयपुर हाईवे पार कर रहे एक 35 साल के व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई. हाईवे पर कुचले जाने के बाद व्यक्ति के ऊपर कई गाड़ियां चढ़ीं. इस हादसे में व्यक्ति का शरीर क्षत-विक्षत हो गया. पुलिस ने बटुए की मदद से मृतक की पहचान की. मृतक रमेश नायक दिल्ली के मोहन गार्डन के निवासी थे. वो एक स्कूल में बस ड्राइवर थे. रमेश के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र तीन, आठ और दस साल है.

बहन से मिलने जा रहे थे जयपुर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा गुरुवार तड़के करीब चार बजे की है. राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के दिल्ली-जयपुर कैरिजवे पर रमेश को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. हादसे के वक्त रमेश अपनी बहन से मिलने जयपुर जा रहे थे. तबीयत ठीक नहीं होने से वो जयपुर जाने का प्लान कैंसिल कर वापस दिल्ली आ रहे थे.

लाश पर चढ़ीं कई गाड़ियां

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, रमेश संभवत: पैदल हाईवे पार कर रहे थे. तभी उन्हें एक वाहन ने टक्कर मार दी. पीछे से आ रहे कई वाहन रमेश के शरीर पर चढ़ गए. एक राहगीर ने जब हाईवे पर शव देखा तो उसने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार को इसकी सूचना दी.

हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया, डीएलएफ फेज 2 पुलिस स्टेशन में अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना का सही समय स्पष्ट नहीं है. हादसे के बारे में एक राहगीर ने हमें जानकारी दी. हाईवे पर शव के हिस्से इधर-उधर बिखरे पड़े थे. मृतक के बटुए से उसकी पहचान की गई.

पुलिस ने बताया, शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. रमेश को कुचलने वाले आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. रमेश के परिजनों ने कहा कि वो घर में अकेले कमाने वाले थे. घर में रमेश के तीन छोटे बच्चे हैं. परिवार इस हादसे से सदमे में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media