बॉलीवुड में करियर तलाश रहे IAS अभिषेक सिंह, सनी लियोनी के साथ आ रहा है रैप सॉन्ग

News

ABC NEWS: यूपी के चर्चित आईएएस अभिषेक सिंह को लेकर बड़ी खबर है. आईएएस की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह बॉलीवुड में करियर तलाश रहे हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने सनी लियोनी के साथ रैप सॉन्ग के साथ की है. यह जानकारी खुद अभिषेक सिंह ने ही अपने X अकांउट पर किया है. इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि जल्द ही उनका एक रैप सांग आ रहा है. इसमें सनी लियोनी उनके साथ ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं.

उन्होंने दशहरा पर अपने फैंस को बधाई देते हुए कहा कि इस रैप सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जल्द ही इसे लांच कर दिया जाएगा. उन्होंने अपने पोस्ट में जौनपुर वासियों को संदेश देते हुए कहा कि वह जल्द सनी लियोनी के साथ जौनपुर आने वाले हैं. उन्होंने लिखा है हाल ही में उन्होंने अपने रैप सॉन्ग का शूट पूरा किया है. इसमें उन्होंने बताया कि यह गाना उन्होंने खुद गाया है. इसमें कोई थर्ड पार्टी नहीं है. इस वीडियो में सनी की मौजूदगी ने ग्लैमर डाल दिया है.

कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आएगा. इसी के साथ पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने लिखा है कि आप सभी से जल्द मुलाकात होगी. उनके इस पोस्ट पर इस समय खूब लाइक ओर कमेंट आ रहे हैं. उनकी एक प्रशंसक सुरभि सिंह ने कमेंट करते हुए उम्मीद जताई है कि आईएएस अभिषेक बीएचयू कैंपस भी आएंगे. वहीं इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने भी कहा कि ‘आप बुलाइए तो सही’.

बता दें कि अभिषेक उत्तर प्रदेश कॉडर के आईएएस अफसर हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पद से रिजाइन किया है. साल 2023 में उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खींचाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इसी मामले में वह सस्पेंड हुए थे. उस समय वह गुजरात विधानसभा चुनाव में आर्ब्जवर बनाकर भेजे गए थे. इसी घटना के बाद अभिषेक सिंह ने भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया था. अभिषेक सिंह के पिता भी आईपीएस अधिकारी रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी दुर्गाशक्ति नागपाल भी यूपी की एक चर्चित आईएएस अधिकारी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media