बैक गियर में ही 2 KM तक दौड़ा दी i20, पुलिस को छकाता रहा कार सवार, मगर हाथ न आ पाया

News

ABC NEWS: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलीवेटड रोड का बीती देर रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल है. पुलिस की गाड़ी एक i20 कार के पीछे दौड़ रही है और कार भी बैक गियर में पीछे की ओर दौड़ी चली जा रही है. वीडियो देखकर आप को पहले ऐसा लग सकता है कि जैसे आप किसी फिल्म की शूटिंग देख रहे हों. पर यह कोई शूटिंग नहीं, हकीकत है. जब एलिवेटेड रोड पर i20 कार को बीती देर रात 9:00 बजे के आसपास रोकने का प्रयास किया गया. i20 सवार चालक ने पुलिस को अपनी ओर आता देखकर कार को बैक गियर में ही दौड़ा लिया. ऐसे में पुलिस की गाड़ी ने भी लगभग 2 किलोमीटर तक i20 कार  का पीछा किया. साथ में चल रहे राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया.

घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. जब i20 कार को रोकने का प्रयास वहां तैनात पुलिस की गाड़ी ने किया, तभी ड्राइवर ने कार को बैक गियर में भागाना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, कार सवार वहां से बचकर निकल गया. ऐसे में बैक गियर में दौड़ते समय कई गाड़ियों से दुर्घटना होते-होते बची. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एलिवेटेड पर तैनात पुलिस कर्मियों को वहां से गुजरते हुए किसी कार सवार ने सूचना दी एक i20 कार एलिवेटेड रोड पर रेश ड्राइविंग करती हुई चल रही है. ऐसे में अन्य गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है.

सूचना के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने जब i20 कार को रोकने का प्रयास किया, तब गाड़ी में सवार ड्राइवर ने कार को उल्टी दिशा में बैक गियर में दौड़ा लिया. पुलिस कर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया पर काफी दूर पीछा करने के बाद भी जब कार सवार नहीं रुका और कई अन्य गाड़ियों से दुर्घटना होने का अंदेशा देख पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी को धीमी किया, तभी i20 कार सवार गाड़ी को मोड़कर वहां से भाग गया. कार मे कौन सवार था और वह पुलिस कर्मी की गाड़ी को देखकर बैक गियर में क्यों भागा? यह सब अभी सवालों के घेरे में है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान और कार चालक तक पहुंचाने की बात जरूर कह रही है, लेकिन जिस तरीके से उल्टी दिशा में पुलिसकर्मियों ने i20 कार का पीछा किया, इसकी जांच भी अब एसीपी इंदिरापुरम को सौंप दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media