जल्द सात फेरे लेने वाले हैं प्रभास? बोले- ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा’

News

ABC NEWS: सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ‘आदिपुरुष’ के रिलीज से 10 दिन पहले मेकर्स ने फिल्म की हाइप बनाने के लिए फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया है. बता दें, इस नए ट्रेलर में भगवान राम बने प्रभास, माता सीता बनीं कृति सेनन और रावण बने सैफ अली खान के कई नए डायलॉग्स और सीन्स देखने को मिले हैं। लेकिन, प्रभास के सुर्खियों में आने की वजह उनकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया ट्रेलर नहीं बल्कि, उनके द्वारा दिया गया जवाब है.

प्रभास ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब
दरअसल प्रभास, देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। ऐसे में उनके फैंस अक्सर उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उत्सुक रहते हैं. यूं तो प्रभास अपने रिलेशनशिप स्टेटस से जुड़े सवालों पर अक्सर चुप्पी साधते नजर आते हैं लेकिन, इस बार उन्हाेंने अपने फैंस की उत्सुकता को शांत करने के लिए हैरान कर देने वाला जवाब दिया है. ‘आदिपुरुष’ के फाइनल ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के दौरान जब एक जिज्ञासु प्रशंसक ने प्रभास से उनके मैरिटल स्टेटस के बारे में सवाल किया तब प्रभास ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा.’ बता दें, प्रभास के इस जवाब ने उनके प्रशंसकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है.

हर साल दो फिल्में लेकर आएंगे प्रभास
कार्यक्रम के दौरान, प्रभास ने मजाक में अपने प्रशंसकों से ये वादा भी कर डाला कि अब वे हर साल दो फिल्में लेकर आएंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि यदि संभव हो पाया तो वे तीसरी फिल्म पर भी काम करना शुरू कर देंगे. बता दें, एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. ऐसे में सिर्फ साउथ के दर्शक ही नहीं बल्कि पूरे देश के दर्शक उनकी फिल्म का इंतजार करते रहते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media