मैंने मरवाया सिद्धू मूसेवाला को: सलमान खान भी निशाने पर; गैंगस्टर का बड़ा कूबुलनामा

News

ABC NEWS: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई है. सिर्फ इतना ही नहीं, उसने यह भी कहा है कि फिल्म ऐक्टर सलमान खान भी उसके निशाने पर है. मौका मिलने पर जरूर मारेंगे। यह बात उसने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में कही है. गौरतलब है कि गोल्डी बराड़ भारत का मोस्ट वांटेड है और इंटरपोल ने भी उसके खिलाफ नोटिस जारी की है.

इसलिए उसे मार डाला…
इसके साथ ही गोल्डी बराड़ ने यह भी बताया कि उसने मूसेवाला की हत्या आखिर कराई क्यों थी? आज तक के साथ इंटरव्यू में मूसेवाला ने कहा कि मूसेवाला बिगड़ा हुआ था. उसके पास पैसे बहुत ज्यादा हो गए थे, इसलिए उसे घमंड हो गया था. उसने बताया कि मूसेवाला के पास पैसे की पॉवर के साथ-साथ पॉलिटिकल पॉवर भी काफी ज्यादा थी. वह इन सबका मिसयूज करने लगा था। गोल्डी बराड़ कहता है कि यह बहुत सारी वजहें थीं मूसेवाला को मारने की. उसने हमारे कुछ पर्सनल नुकसान किए थे, कुछ ऐसी गलतियां की थीं, जो माफ करने लायक नहीं थी. इसलिए हमने उसको सजा दे दी.

सबक सिखा दिया

हमने उसे सबक सिखा दिया. गोल्डी ने आगे कहा कि सरकार इंसाफ नहीं करती. एक अमीर आदमी, जिसकी हर महीने करोड़ों रुपए की कमाई हो. जिसके साथ एसएसएपी, डीजीपी का उठना-बैठना हो, उसके खिलाफ भला कोर्ट से हमें क्या न्याय मिलता. इसलिए हमने खुद ही सजा दे दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media