‘मैं अभी मरने वाला नहीं हूं…’ अतीक अहमद की व्हाट्सएप चैट आई सामने, ‘मुस्लिम साहब’ का जिक्र

News

ABC News: अतीक अहमद की हत्या के बाद माफिया की एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है. इस चैट में किसी मुस्लिम साहब का जिक्र किया गया है. हालांकि, यह गुड्डू मुस्लिम है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

अतीक अहमद की जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है वह उसने साबरमती जेल से भेजी है. इसमें वह किसी मुस्लिम साहब को संबोधित करते हुए धमकी दे रहा है और पैसा देने को कह रहा है. यह चैट इसी साल 7 जनवरी को भेजी गई थी. चैट की शुरुआत में अतीक अहमद कहता है कि मुस्लिम साहब पूरे इलाहाबाद में बहुतों ने हमसे फायदा उठाया लेकिन सबसे ज्यादा फायदा तुम्हारे घर ने उठाया. इसके बाद अपशब्द लिखते हुए वह कहता है कि आज लोग हमारे खिलाफ एफआईआर लिखा रहे हैं और पुलिस के शय (संरक्षण) में काम कर रहे हैं. आगे वह धमकी देते हुए लिखता है कि आपकी आखिरी बार समझा रहा हूं. बहुत जल्दी सारे हालात बदल रहे हैं. मैंने सब्र कर लिया है. मेरे कोई लड़के न डॉक्टर बनेंगे न वकील बनेंगे. सिर्फ हिसाब होना है और इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा.

आगे अतीक ने चैट में कथित मुस्लिम साहब को धमकी देते कहा, जहां तक आपका घर है, कोई जान से मारने लायक नहीं है लेकिन मैं एक वादा कर रहा हूं आपसे, अच्छे, मुस्लिम और मुस्लिम का ससुर,ये तीन लोग पीठ भर के मार खाएंगे. चैट से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि अतीक किसी मुस्लिम साहब से पैसा मांग रहा है लेकिन वह उसे टाल रहे हैं. अतीक ने लिखा है, आप मेरे बेटे से ईडी, ईडी कर रहे हैं, ईडी ने अभी आपका पैसा सीज को किया नहीं. बेहतर ये है कि हमारे बेटे मुमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है, वो हमें इलेक्शन में जरूरत है. हमारी आपसे कोई दुश्मनी तो नहीं. आपके घर ने अपनी किस्मत और अक्ल से कमाया है. हमारा जो पैसा है वो हमें दे दो तो इस वक्त बहुत काम आएगा और शायद आपकी तरफ से ध्यान हट जाए. इसके बाद अतीक ने कहा, कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो. मैं अभी मरने वाला नहीं हूं इंशाअल्लाह. एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं. बेहतर है आकर हमसे मिल लो. चैट के आखिर में लिखा है- अतीक अहमद, साबरमती जेल, अहमदाबाद.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media