‘जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं’, काजोल ने सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने फैंस को बड़ा झटका देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. दरअसल काजोल ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही. एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं अपनी जिंदगी के सबसे कठिन परीक्षणों में से एक का सामना कर रही हूं.” इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा कि मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस काफी चिंता में हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि काजोल ने आखिर ये फैसला क्यों लिया है? काजोल के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. काजोल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ कि आपने ऐसा निर्णय लिया, लेकिन यह जान लें कि हम फैंस आपसे बहुत प्यार करते हैं और हम आपके खूबसूरत पोस्ट और कैप्शन को भी मिस करेंगे.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि ब्रेक आपके लिए बहुत अच्छा होगा और मैं आपको शुभकामनाएं देती हूं कि आप जीवन के इस कठिन हिस्सों को आसानी से नेविगेट कर जाएं. प्रार्थना और प्यार.”

जहां कुछ लोग काजोल को जिंदगी में आगे बढ़ने की उम्मीद और इस मुश्किल वक्त से निकलने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर जल्द वापस लौटने की दुआ भी मना रहे हैंवर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थीं. काजोल और विशाल जेठवा स्टारर यह फिल्म बीते साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉ्र्म जी5 पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म में एक्टर आमिर खान भी कैमियो रोल में नजर आए थे. अब जल्द ही काजोल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आएंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media