हैदराबाद की लड़की का लंदन में कत्ल, ब्राजीलियाई फ्लैटमेट ने चाकुओं से गोदा

News

ABC NEWS: लंदन के वेम्बली में हैदराबाद की 27 वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हायर स्टडी के लिए लंदन गई कोंथम तेजस्विनी की कथित तौर पर उनके ब्राजील के फ्लैटमेट ने हत्या की। रिपोर्ट में कहा गया है कि तेजस्विनी पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे एक आवासीय प्रॉपर्टी पर उनके ब्राजीलियाई फ्लैटमेट द्वारा कथित रूप से हमला किया गया था. तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि 28 साल की एक दूसरी महिला को चाकू से चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाया गया है. यह घटना वेम्बली के नील क्रिसेंट में हुई थी.

पुलिस ने मृतक की पहचान अब तक ज़ाहिर नहीं की है जबकि भारत से मिली रिपोर्ट के मुताबिक वह हैदराबाद की युवा पेशेवर कोंथम तेजस्विनी है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस औपचारिक रूप से उसकी पहचान जारी कर सकती है. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इससे पहले ब्राजील के नागरिक केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोरिस की एक तस्वीर जारी की थी और मंगलवार सुबह हुए हमले के संदिग्ध के तौर पर उसका पता लगाने में जनता से मदद मांगी थी.

तेईस वर्षीय व्यक्ति को अब वेम्बली में नील क्रिसेंट के अपराध स्थल के पास हैरो से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसकी पहचान नहीं बताई है लेकिन कहा है कि उसे हत्या के शक में गिरफ्तार किया गया है और उसे उत्तर लंदन थाने में हिरासत में रखा गया है. आधिकारिक तौर पर आरोपित किए जाने के बाद ही उसकी पहचान उजागर बताई जाएगी.

पुलिस ने एक बयान में कहा कि दो महिलाओं को चाकू मारा गया था और आपात सेवा के कर्मियों की तमाम कोशिश के बाद भी 27 वर्षीय महिला को बचाया नहीं जा सकता. उसमें कहा गया है कि उसके रिश्तों को अबतक सूचित नहीं किया गया है. दूसरी महिला का भी नाम नहीं बताया गया है लेकिन वह 28 वर्षीय है और उसे चाकू मारा गया था और अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसकी स्थिति गंभीर नहीं है। दो अन्य लोगों को हत्या के शक में मौके से गिरफ्तार किया गया है जिसमें 24 वर्षीय व्यक्ति और 23 वर्षीय महिला शामिल है. पुलिस ने कहा कि व्यक्ति तो हिरासत में है लेकिन महिला को रिहा कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media