हट.. भाग.., तुम चोर हो…, औरैया के डीएसओ खो बैठे आपा, DM ने बिठाई जांच

News

ABC NEWS: औरैया के जिला पूर्ति कार्यालय अक्सर विवादों में रहता है, मंगलवार को फिर ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में पत्रकार द्वारा कोटेदार को कम राशन आवंटित किए जाने के सवाल पर जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) आपा खो बैठे और वीडियो बनाने वाले से हट.., चल भाग… और तुम चोर हो जैसे शब्दों से अपमानित करने लगे. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने जांच बिठा दी है, वहीं डीएसओ ने गुस्से में आकर ऐसा हो जाने की बात कही है.

क्या हुई घटना

जिला पूर्ति कार्यालय में मंगलवार की दोपहर अजीतमल क्षेत्र के गांव डेरी धनगर के कोटेदार का पुत्र उज्जवल राजपूत कम राशन मिलने की शिकायत लेकर पहुंचा था, वहां कुछ पत्रकार भी मौजूद थे. पत्रकारों ने कम राशन दिए जाने का सवाल पूछा तो जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) देवमणि मिश्रा भड़क गए और आपा खो बैठे। चल हट.., भाग जा… और तुम चोर हो जैसे शब्द बोलते हुए अभद्रता करने लगे. डीएसओ ने वीडियो बनाने वाले को दरवाजा दिखाते हुए बाहर का रास्ता दिखाया. वीडियो इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हुआ तो पूरे महकमे में खलबली मच गई है.

वायरल वीडियो के कुछ अंश

डीएसओ : हट…

डीएसओ : मैं पत्रकारों से जैसे बात करनी चाहिये वैसे बात करता हूं.

दूसरी ओर : आप क्या कह रहे हैं भागो यहां से.

डीएसओ कुर्सी से उठकर मोबाइल की ओर झपट्टा मारते हुए बोले- हट..

दूसरी ओर : मीडिया के कैमरे से भागते नजर आ रहे हैं, आप सामने बात भी नहीं करेंगे।

डीएसओ : तुम चोर हो…

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media