वैलेंटाइन डे पर ऐसा क्या हुआ, जो पुलिस के सामने पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली

News

ABC NEWS: मथुरा (Mathura) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गांव भाहई में आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी के माथे पर गोली मारी थी. इसके बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र के भाई गांव का है. वहीं, इस घटना के बाद एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि गांव भाहई निवासी गंगा सिंह की पत्नी सोनिया (29) आठ महीने अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. तकरीबन दो महीने पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में कुल नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मंगलवार सुबह पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद पत्नी ने फौरन डायल 112 पर कॉल कर दिया. इसके बाद पुलिस गांव में पहुंच गई. जब पुलिस घर पहुंची तो महिला पुलिसकर्मियों से बातचीत कर रही थी.

पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर भेजा पोस्टमार्टम के लिए
इस दौरान महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के साथ जाने लगी, तभी पति ने घर में कपड़े रह जाने की आवाज लगाई. जब सोनिया घर के अंदर घुसी तो पति ने सोनिया के माथे पर गोली मार दी. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति गंगा सिंह मौके से भाग गया.

मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
मामले में एसपी सिटी एमपी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वारदात के समय पुलिस घर के बाहर खड़ी हुई थी. महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ था. घर के अंदर पति ने महिला की हत्या की है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी टीम लगाई गई है. अब देखना है की इस मामले में पुलिस कब तक आरोपी पति की गिरफ्तारी करती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media