पत्नी की हत्या करवाने के चक्कर में खुद की जान गंवा बैठा पति, 6 लाख की सुपारी लेकर शूटर्स ने कर दिया ‘खेल’

News

ABC NEWS: UP के बुलंदशहर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए 6 लाख रुपये की सुपारी दी. लेकिन शूटर्स उसकी पत्नी को नहीं मार सके. इस बीच उनके मन में लालच उठा कि क्यों ना पति को ही मार दिया जाए ताकि सुपारी के पैसे वापस नहीं लौटाने पड़े. फिर क्या, मौका पाकर शूटर्स ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. आइए जानते हैं पूरी कहानी…

बता दें कि पूरा मामला बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र का है. जहां, बीते 15 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस काफी दिन से इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी. इस बीच उसके हत्थे वो शूटर्स चढ़ गए जिन्होंने तेजपाल को गोली मारी थी. जब उनसे पूछताछ हुई तो इस ब्लाइंड मर्डर केस का चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

शूटर्स ने क्यों बदला इरादा
पुलिस ने बताया कि तेजपाल की हत्या सुपारी किलर ने की है. पकड़े गए एक शूटर बलराज को मृतक तेजपाल ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए 6 लाख 20 हजार रुपये की सुपारी दी थी. क्योंकि, तेजपाल को शक था कि पत्नी उसकी हत्या करवाना चाहती है. लेकिन शूटर बलराज और उसके साथी दीप सिंह तेजपाल की पत्नी को नहीं मार पा रहे थे. वो सीसीटीवी की जद में रह रही थी.

ऐसे में उन्होंने तेजपाल को ही रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया ताकि सुपारी में मिले पैसे वापस नहीं करने पड़े. इस तरह 15 नवंबर को सुपारी किलर बलराज और दीप ने तेजपाल की पत्नी की हत्या करने की जगह तेजपाल की ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने बलराज और दीप को गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से 3 लाख रुपये, एक तमंचा, कारतूस बरामद किया है.

मामले में एसपी सिटी ने बताया कि ककोड़ थाना क्षेत्र के बीछट गांव निवासी तेजपाल का उसी के मकान में शव मिला था. मृतक की पत्नी ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तेजपाल की गोली मारकर हत्या की गई थी.

CCTV ने पत्नी को बचाया, पति की हो गई हत्या
पुलिस के अनुसार, बलराज और दीप ने पूछताछ में बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल को उसकी पत्नी द्वारा हत्या कराई जाने का शक था, जिसके चलते तेजपाल ने पत्नी की हत्या की साजिश रची. और उसकी हत्या के लिए 6 लाख रुपये की सुपारी दे दी. लेकिन जहां पर तेजपाल की पत्नी रहती थी, वहां CCTV कैमरे लगे हुए थे. पकड़े जाने के डर से बलराज और दीप ने तेजपाल की पत्नी की हत्या नहीं कर पाए. ऐसे में तेजपाल को सुपारी की रकम वापस न देनी पड़े, इसीलिए उन्होंने तेजपाल की ही गोली मारकर हत्या कर दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media