बहाने से पत्नी को कमरे में ले गया पति, चाकू से गोदकर मार डाला

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार-शनिवार रात की बताई जा रही है. हत्या करने के बाद पति फरार हो गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से सारी जानकारी ली है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम कराया गया है और आरोपी पति की तलाश में पुलिस जुटी है.

दरअसल, शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्य नगर इलाके में 22 वर्षीय युवती की उसी के पति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतक युवती का नाम वंशिका कश्यप है. उसकी शादी 2 साल पहले गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के रहने वाले नरेश से हुई थी.  शादी के 6 महीने बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से वंशिका अपने पति से अलग मायके में रह रही थी और विवाद के चलते दोनों के बीच कोर्ट केस भी चल रहा था.

शुक्रवार देर शाम नरेश पत्नी वंशिका से मिलने के लिए ससुराल पहुंचा और उससे अपने साथ वापस घर चलने को कहा. मगर, वंशिका ने इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों में काफी देर तक विवाद होता रहा. नरेश वंशिका को अकेले में बात करने का बोलकर घर की ऊपर वाली मंजिल के कमरे में ले गया, जहां उसने वंशिका के पेट, गले, चेहरे पर चाकू से कई वार किए. गंभीर घायल वंशिका को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया.

खून में लथपथ पड़ी थी वंशिका
काफी देर तक वंशिका नीचे नहीं आई तो घरवाले कमरे में पहुंचे. देखा तो वंशिका लहूलुहान पड़ी थी. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. मृतक वंशिका के परिवार की शिकायत पर पति नरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह है पुलिस का कहना
एसीपी सिटी अंशु जैन का कहना है कि पत्नी की हत्या करने वाले पति की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें बना दी हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media