मायके गई पत्नी नहीं आई वापस तो पति ने घर को फूंका, खुद फांसी लगाकर दे दी जान

News

ABC NEWS: अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र के मोहल्ला डोरी नगर में शनिवार की रात एक युवक ने पत्नी के मायके जाने पर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. दंपति के बीच विवाद होने पर दो दिन पहले पत्नी मायके चली गई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वाकये के अनुसार मोहल्ला डोरी नगर निवासी हरीशंकर (32) पुत्र दानसहाय मजदूरी करता था। परिवार में दो बच्चे हैं.

परिजनों के अनुसार दो दिन पहले हरीशंकर घर पर नशे की हालात में पहुंच गया. इस बात पर दंपति के बीच विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर हरीशंकर ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी. पति से नाराज महिला बच्चों को लेकर अपने मायके त्रिमूर्ति नगर चली गई. पत्नी के मायके से न आने पर वह तनाव में रहने लगा. शनिवार की रात हरीशंकर कमरे में पहुंचा और फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. काफी देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर स्थानीय लोगों को शक हुआ.

मोहल्ले के लोग कमरे में पहुंचे तो शव लटका देख शोर मचा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया. कुछ ही देर में परिजन भी आ गए। वहीं,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. एक घंटे पहले घर के सामान में आग लगाई थी. हरीशंकर आत्महत्या करने से एक घंटे पहले घर पर पहुंचा और गाली गलौज शुरू कर दी. इसके बाद घर में रखे सामान में आग लगा दी,तब मोहल्ले के लोगों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पा लिया.

हरीशंकर को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया था. गांधीपार्क इंस्पेक्टर, रविन्द्र कुमार दुबे ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की थी. दंपति के बीच विवाद होने पर पत्नी अपने मायके चली गई थी. इसी बात से वह नाराज चल रहा था. अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media