आहत प्रेमिका ने पुलिस थाने में खाया जहर, मुकरे प्रेमी के बाद उठाया खौफनाक कदम

News

ABC NEWS: उन्नाव से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती ने प्यार ने धोखा खाने के बाद थाने पहुंचकर पुलिस वालों के सामने जहर खा लिया. यह देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. आनन फानन में पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई.

यह है पूरा मामला…
उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के खरगोन खेडा गांव की रहने वाली एक युवती का गांव में ही रहने वाले एक युवक से पिछले दस सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने छिप कर कोर्ट मैरिज भी की थी. लेकिन बीते एक वर्ष से युवक प्रेमिका के साथ बेवफाई कर रहा था और युवक दूसरी जगह शादी करने की फ़िराक में था. यह बात जब  को पता चली तो उसके होश उड़ गए. प्रेमिका ने प्रेमी को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

घर वालों को बताई दास्तां
युवती के लाख समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो युवती ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी. यह बात सुन लड़की के परिजनों ने उसको जमकर फटकार लगाई और बाद में युवक से बात कर उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन लड़का मानने को राजी नहीं हुआ. युवती की जानकारी के मुताबिक उन दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाते हुए  एक साल पहले ही कोर्ट मैरिज की है. लेकिन अब लड़का साथ त्रहने के लिय आनाकानी कर रहा है.

पुलिस से लगाई थी गुहार 
बात न मानने पर युवती परिजनों के साथ बिहार थाना पुलिस को गुहार लगाई. मिली जानकारी के मुताबिक करी बार पंचायत भी हुई लकिन कोई बात न बनी. जब कही से कोई रास्ता नहीं बना, तो युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और जहर खा लिया. यह देख पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन फानन में पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रेमी को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media