सालों की पिटाई से आहत जीजा ने लगाई फांसी, मरने से पहले बनाया वीडियो

News

ABC NEWS: UP के बरेली में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की. मृतक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक का अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद चल रहा था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के मुताबिक थाना मीरगंज क्षेत्र के नंदगावा निवासी 25 वर्षीय मुनीश कुमार के पिता सोहनलाल श्रीवास्तव ने बताया कि उनका बेटे की शादी छह साल पहले शीशगढ़ के जाफरपुर निवासी नत्थूलाल की बेटी भूरी से हुई थी. तीन दिन पहले वो अपनी ससुराल पत्नी भूरी से झगड़ा हुआ था. जहां पत्नी और सालों ने उसकी पिटाई कर दी और बाइक छीनकर उसे भगा दिया.

इससे परेशान होकर बार्बर ने घर आकर फांसी लगा ली. फांसी लगाने से पहले उसने एक वीडियो बनाया और कहा कि वो ससुराल वालों से परेशान होकर फांसी लगा रहा है. साथ ही उसने कहा कि पिता की इज्जत बचाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है. मृतक के परिजनों ने थाने में उसकी पत्नी के साथ सालों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

इस मामले पर एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने कहा कि मीरगंज के रहने वाले 22 साल के युवक का वीडियो मिला है. जो उसने सुसाइड से पहले बनाया था. जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी उसे बहुत परेशान करती है. बात-बात पर उसे अपमानित करती है. जिसके चलते वो फांसी लगाकर खुदकुशी कर रहा है. इसमें परिवार द्वारा तहरीर दी गई. जिसमें 306 आपीसी के तहत मुकदमा लिख लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media