Tiger Shroff के साथ बड़े पर्दे पर इश्क लड़ाएंगी ऋतिक रोशन की बहन

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव ) बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है. बताया जा रहा है कि पश्मीना जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन और दिग्गज अभिनेता-निर्माता राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. फैंस पश्मीना के खूबसूरती के इतने कायल है की उन्हे जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते है. हाल ही में पश्मीना से जुड़ी एक खबर सामने आई है. खबर है की पश्मीना के साथ टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म का प्रोजेक्ट हाथ लगा है. पश्मीना मौजूदा वक्त में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क 2’ का ऐलान किया था. यह फिल्म 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव की ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है. इस बीच अब पश्मीना के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. वह टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी.

पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार पश्मीना रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ फिल्म करने के लिए तैयार हैं. उम्मीद है कि ये फ्रेश जोड़ी बड़े परदे पर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी. इस नए प्रोजेक्ट की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आईं हैं. बी-टाउन की फ्रेश जोड़ी को देखना फैन्स के लिए भी एक बड़ा सरप्राइज होगा. पश्मीना रोशन की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. पश्मीना रोशन को अक्सर सोशल मीडिया पर क्यूट पिक्स शेयर करते हुए देखा गया.

पश्मीना को पसंद आ गई स्क्रिप्ट
रिपोर्ट के मिताबिक, पश्मीना अभिनेता टाइगर के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है. उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है. हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.
गौरतलब है कि ‘इश्क विश्क 2’ में पश्मीना रोहित सराफ, जिबरान खान और नालिया ग्रेवाल के साथ नजर आएंगी.

आने वाली हैं टाइगर श्रॉफ की कई और फिल्में 
टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी कई आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियो मे हैं. जैसे ‘सिंघम अगेन’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘गणपथ’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में रैंबो और बागी 4 नाम की फिल्में भी हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media