तड़के सुबह भरभरा कर गिरा मकान, घर में सोए पति-पत्नी की मौत; एक की हालत गंभीर

News

ABC NEWS: देवरिया सदर कोतवाली क्षेत्र के पूरवा चौराहे के पास शुक्रवार की भोर में एक मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई. इस घटना में एक अन्य महिला घायल है. सूचना पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी हुई है. देवरिया के पूरवा मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र पुत्र मोती राजभर अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे. शुक्रवार की भोर में उनका मकान एकाएक भरभरा कर गिर गया. इस हादसे में जितेंद्र (27) और उनकी पत्नी बद्दी राजभर(25) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घर में सो रही चंद्रकला (30) पत्नी राकेश राजभर गंभीर रूप से घायल हो गई.

हादसे के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. मलवे में दबे लोगों को निकाल कर मेडिकल कॉलेज भेजवाया गया जहां चिकित्सकों ने जितेंद्र और बद्दी देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि चंद्रकला का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया. बताया जा रहा है कि मकान के काफी पुराना और जर्जर होने के चलते यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि तड़के सुबह सभी लोग सोए थे जिस समय हादसा हुआ. किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला. मकान पुराना होने के कारण जर्जर हो रहा था।.अचानक मकान पूरा ढह गया और अंदर सोए सभी मलबे में दब गए. इस दौरान तेज धमाका सा महसूस हुआ. आवाज सुनकर मोहल्ले वाले जाग गए और घटनास्थल पर पहुंचे. मलबे में से परिवार को निकाला गया. हालांकि दो की मौत हो चुकी थी. अन्य घायलों को भी निकाला. पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस का कहना है कि घर पुराना था इस कारण गिरा. हालांकि मामले में जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media