कानपुर सेंट्रल में घुस आये घोड़े: प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर देख यात्री डरकर भागे; फिर मेटल डिटेक्टर को क्रॉस कर बाहर निकले

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर सेंट्रल स्टेशन के कैंट साइड प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर रविवार को अचानक दो घोड़े आ गए। घोड़े आराम से प्लेटफॉर्म तक पहुंच गए. यात्रियों के बीच अफरातफरी भी मच गई लेकिन, आरपीएफ फोर्स दिखाई तक नहीं पड़ी. इसके बाद दोनों घोड़े आराम से मेटल डिटेक्टर को क्रॉस करते हुए बाहर निकल गए.

कानपुर सेंट्रल स्टेशन की सुरक्षा भगवान भरोसे

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर अवैध कट और आरपीएफ जवानों की ढिलाई की वजह से जानवरों का प्लेटफॉर्म तक आने का यह कोई पहला मामला नहीं है. रविवार दोपहर को दो घोड़े भी घुस आए और प्लेटफार्म नंबर एक पर दौड़ लगा दी.

इससे यात्रियों में अफरातफरी का माहौल रहा। बुजुर्ग और बीमार यात्री उन्हें देख किनारे हो गए. इसकी जानकारी पर पहुंची आरपीएफ ने घोड़ों को खदेड़ा और कैंट साइड से बाहर किया.

प्लेटफार्म नंबर एक पर जाने के लिए जीआरपी के आगे मंदिर के पास, कूड़ाघर के पास दीवार टूटने और ड्राइवर लॉबी के बगल में बने रास्ते से जानवर भीतर घुस जाते हैं. इसके अलावा हैरिसगंज पुल से पटरियों के रास्ते भी जानवर स्टेशन तक आते हैं. स्टेशन की सुरक्षा भगवान भरोसे है. किसी भी दिन कोई बड़ी घटना हो सकती है. अगर घोड़े प्लेटफॉर्म पर बेकाबू हो जाते या रेलवे ट्रैक की तरफ छलांग लगा देते तो बड़ा हादसा होता.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media