कन्नौज में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा:बस टकरायी ट्रक से, 4 की मौत

News

ABC NEWS: कन्नौज में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. गोरखपुर से दिल्ली जा रही स्लीपर बस डिवाइडर फांदकर दूसरी तरह से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 23 लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये सड़क हादसा ठठिया के पिपरौली गांव के पास हुआ. मेडिकल कॉलेज प्राचार्य सीपी पाल के मुताबिक कुल 34 घायल हैं और 4 की मौत हुई है 38 को मेडिकल लाया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार ठठिया थाना क्षेत्र के 208 किलोमीटर कट पर तेज रफ्तार स्लीपर बस डिवाइडर तोड़कर सामने आ रहे ट्रक से टकरा गयी जिससे चार यात्रियों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत हो गयी और 31 से अधिक यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में कराया गया हादसे में और बढ़ सकता है.

मुख्यमंत्री योगी ने कन्नौज में हुए हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री  ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है.सीएम योगी ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश  दिए है.

UP में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. एक हादसा उन्नाव में हुआ जहां दो बाइकों की आपसी भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हुई. सीतापुर में कार न बाइक को टक्कर मारी जिससे दो लोगों की मौत हो गई. अन्य हादसा जौनपुर में हुआ जहां पर दो बाइक सवारों की मौत हो गई.  इन हादसों में कई लोग घायल हो गए हैं.

उन्नाव में तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao Accident) में बड़ा सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और एक गंभीर घायल बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात अकबरपुर के पास दो बाइकों की आमने सामने की भिंड़त हो गई. एक बाइक पर तीन तो दूसरी पर दो लोग सवार थे.

सोमवार देर रात हसनगंज के अकबरपुर गांव के पास एक बाइक से तीन युवक और दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे. आमने सामने दोनों की भीषण भिड़ंत हो ई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायल हो गए. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे की खबर के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया.

सीतापुर में कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत
वहीं सीतापर में एक सड़क हादसा हुआ है. कार ने एक बाइक को टक्कर मारी, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई. इस हादसे में कार सवार भी घायल हो गया है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सड़क हादसा महोली कोतवाली इलाके में हुआ.

ट्रैक्टर एवं बाइक की आमने-सामने की टक्कर
जौनपुर मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर एवं बाइक की आमने-सामने टक्कर में दोनों चालकों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाइक करीब 200 मीटर तक ट्रैक्टर में फंसकर घिसटती रही जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक बाइक सवार की मौत से घबराकर जब भागने लगा तो बोलोरो की चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media