अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, महिला समेत 5 लोगों की चली गई जान

News

ABC NEWS: UP के अलीगढ़ में सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. टप्पल थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया जा रहा है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

सोमवार सुबह करीब 4:10 बजे यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 56 पर आगरा से नोएडा जा रही एक कार अज्ञात कारणों से हादसे का शिकार हो गई. कार में सवार एक महिला, एक पुरुष और एक मासूम बच्चा बुरी तरह चीख रहे थे, वो तीनों घायल अवस्था में कार में बुरी तरह फंसे हुए थे और मदद के लिए चीख रहे थे.

इसी दौरान नौहझील के गांव अवाखेड़ा निवासी पुष्पेन्द्र चौधरी (उम्र करीब 27 वर्ष) पुत्र सुग्रीव सिंह, पुष्पेन्द्र चौधरी (उम्र करीब 28 वर्ष) पुत्र भाव सिंह निवासी अवाखेड़ा और प्रवीन उर्फ पवन (उम्र करीब 26 वर्ष) पुत्र मुकेश चौधरी व धर्मवीर पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी बाघई (कटैलिया) वहां होकर गुजर रहे थे. जो रोजाना की तरह जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी करने जा रहे थे. कार सवारों की चीख पुकार सुनकर चारों युवक रुक गए और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने लगे. धर्मवीर ने कार में से एक मासूम बच्ची को बाहर निकाल लिया. पुष्पेन्द्र सिंह, पुष्पेन्द्र चौधरी और पवन चौधरी कार में फंसी महिला को बाहर निकाल रहे थे. इसी दरमियान पीछे से आ रही वोल्वो बस ने कार सहित इन सभी युवकों को रौंद दिया. हादसे में कार में पहले से सवार एक महिला और पुरुष के साथ इन तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. कार में सवार महिला, मासूम बच्ची और कार चालक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

बच्ची को लेकर सड़क के फुटपाथ पर आ गया था धर्मवीर, बच गई जान
धर्मवीर ने कार में रो रही एक मासूम बच्ची को बाहर निकाल लिया और उस बच्ची को लेकर धर्मवीर फुटपाथ पर आ गया. बाकी तीन युवक कार में फंसी महिला को निकालने की कोशिश कर रहे थे. तभी अचानक पीछे से वोल्वो बस ने रौंद दिया। मासूम बच्ची और इन धर्मवीर बच गए, जो फुटपाथ पर थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media