‘बीजेपी नेताओं को चप्पलों से मारो अगर…’ कर्नाटक में बोले श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक

News

ABC News: कर्नाटक में श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है. कारवार में प्रमोद मुतालिक ने कहा कि अगर वो डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हैं तो बीजेपी के नेताओं को चप्पलों से पीटें. मुतालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वो करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने कहा, “वो नालायक हैं. ये बेकार लोग पीएम मोदी का नाम लेते हैं, लेकिन वो अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे.” हिंदू सेना प्रमुख ने कथित तौर पर बीजेपी नेताओं को मोदी के नाम और तस्वीर का उपयोग किए बिना मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करने की चुनौती भी दी. उन्होंने कहा, “इस बार बिना मोदी का नाम लिए वोट मांगे. पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए. मतदाताओं से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है, आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है. अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने की कोशिश कीजिए कि आपने इतना काम किया है.” प्रमोद मुतालिक ने आगे कहा, “वो ऐसा नहीं करेंगे, वो फिर से आपके दरवाजे पर आएंगे और कहेंगे कि आप सभी से निवेदन है कि ‘कृपया अपना वोट पीएम मोदी को दें, कृपया अपना वोट पीएम मोदी को दें’. अगर वो पीएम का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारो.” इस बीच, मुतालिक ने लोकायुक्त पुलिस में एक शिकायत दर्ज कर कर्नाटक के करकला विधानसभा क्षेत्र के हेबरी तालुक के शिवपुरा गांव में कथित ‘बेनामी’ भूमि लेनदेन की व्यापक जांच की मांग की. इससे पहले, मुतालिक ने दावा किया था कि उन्हें कुछ बीजेपी नेताओं का समर्थन हासिल है, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश की थी. उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले से पीछे हटने से भी इनकार किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media