चकेरी में हिस्ट्रीशीटर ने प्रेम जाल में फंसा कर की शादी फिर मारकर लटका दिया, घरवालों का हंगामा

News

ABC NEWS: कानपुर के चकेरी में संदिग्ध परिस्थितियों में हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू की पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. मृतका के परिजन (मायके वालों ने) हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू और उसके घरवालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया. वहीं घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू समेत उसका पूरा परिवार वहां से फरार हो गया है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हंगामा कर रहे परिजनों को शांत करवाने के लिए मौके पर पुलिस मौजूद है.

बताया जा रहा है कि राजाबाबू ने 10 महीने पहले 25 वर्षीय श्वेता सोनकर से शादी की थी. ये लव मैरिज थी और लड़की के घरवाले इसके खिलाफ थे. श्वेता से शादी करने के लिए राजाबाबू ने लड़की के घरवालों को धमकाया था और शादी कर ली थी. परिवार वालों का कहना है कि हिस्ट्रीशीयर उनके मोहल्ले में ही रहता था जहां उसने पहले उनकी लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और घरवालों को धमकी देकर जबरन सादी की और फिर दहेज की मांग करने लगा. आरोप है कि राजाबाबू ने दहेज के लालच में ही श्वेता को मारा है. उन्होंने कहा कि श्वेता को होली पर मायके नहीं भेजा और उसे रोज प्रताड़ित किया जा रहा था. इसके बाद रविवार रात 1 बजे राजाबाबू के बहनोई वीरू सोनकर ने फोन कर श्वेता के घरवालों को बताया कि उसने सुसाइड कर लिया है.

श्वेता के भाई विनय, विशाल, मां रेनू और पिता राजेश समेत परिवार के अन्य लोग उसके घर पहुंचे. घर पर कोई भी नहीं मिला, कमरे में फंदे के सहारे श्वेता का शव झूल रहा था. पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम सबूत जुटा रहीहै. राजाबाबू समेत उसके घरवालों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उनकी तलाश जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media