हिंदू संगठनों ने किया शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का विरोध, रिलीज से पहले किंग खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर प्रदर्शन

News

ABC NEWS: शाहरुख खान की ‘पठान’ को लेकर नेताओं से लेकर हिंदू संगठनों ने फिल्म और एक्टर का विरोध किया. अब शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज होने में चंद दिन रह गए हैं. अभी तक फिल्म को लेकर कोई विवाद सामने नहीं आया लेकिन शनिवार को कुछ लोग उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे. मुंबई पुलिस को जब जानकारी मिली तो दोपहर को मन्नत के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात करना पड़ा. विरोध प्रदर्शन करने के लिए कुछ लोग इकट्ठा हुआ थे. मन्नत के बाहर से तस्वीरें सामने आईं जिसमें पुलिस बल को देखा सकता है.

क्यों हो रहा विरोध?
दरअसल यह पूरा मामला ऑनलाइन गेमिंग ऐप के प्रचार से जुड़ा हुआ है. ऑनलइन गेमिंग ऐप का विज्ञापन करने के लिए कुछ लोग शाहरुख के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे. प्रदर्शनकारियों का मानना है कि ये ऐप्स युवाओं को गुमराह करते हैं और सेलिब्रिटीज को इनका प्रचार नहीं करना चाहिए. अनटच यूथ फाउंडेशन ने बयान जारी कर कहा था कि वे जंगली रमी, जूपी और अन्य ऑनलाइन गेमिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया
बयान में कहा गया, ‘एक्टर और एक्ट्रेस इनका विज्ञापन करके समाज को गुमराह कर रहे हैं. अनटच इंडिया फाउंडेशन की ओर से शाहरुख के बंगले के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.’ फाउंडेशन के अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल ने कहा कि वे शाहरुख के अलावा अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, अन्नू कपूर, राणा डग्गुबाती और क्रिकेटर्स का ऑनलाइन गेमिंग को प्रमोट करने के लिए विरोध करेंगे. वे शाहरुख के घर के बाहर प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस ने 4-5 लोगों को हिरासत में लिया.

बता दें कि शाहरुख A23 गेम्स के ब्रांड एम्बेसडर हैं जो कि एक ऑनलाइन रमी पोर्टल है.

कब रिलीज होगी फिल्म
शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होगी. पहले यह जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे आगे बढ़ा दिया गया. शाहरुख के अपोजिट इसमें नयनतारा हैं. यह उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी है. अन्य कलाकारों में विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखाई देंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media