कानपुर में हिन्दू छात्रा को बुर्का पहनाकर स्कूल के बाहर से अगवा कर किया रेप, दबोचा गया

News

ABC NEWS: कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र से एक नाबालिग छात्रा को स्कूल के बाहर से बुर्का पहनाकर अगवा कर लिया. इसके बाद उसके साथ रेस्टोरेंट में दुष्कर्म किया. वापस स्कूल छोड़ने पहुंचा तो स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को दबोच लिया और कर्नलगंज पुलिस के हवाले कर दिया. किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण करके रेप करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

हिन्दू छात्रा को बुर्का पहनाकर स्कूल के बाहर से किया अगवा

सिविल लाइंस निवासी एक 14 वर्षीय छात्रा जीआईसी चुन्नीगंज में पढ़ती है. छात्रा के परिजनों ने सोमवार दोपहर को कर्नलगंज थाने में एक तहरीर दी. आरोप लगाया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के विवेक टाकीज के पास रहने वाला 19 वर्षीय जैद ने उनकी बेटी को सुबह स्कूल के बाहर से बुर्का पहनाकर स्कूल से अगवा कर लिया. इसके बाद विकास नगर के एक रेस्टोरेंट में उसके साथ दुष्कर्म किया. दोपहर छुट्‌टी के वक्त वापस स्कूल छोड़ने और उसकी सहेली को बुर्का वापस करने पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने दोनों को दबोच लिया. स्कूल प्रबंधन और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी.

इसके बाद छात्रा के परिजन आरोपी जैद को कर्नलगंज थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया. छात्रा के पिता की तहरीर पर कर्नलगंज थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पाक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media