डीप नेक गाउन में हिना खान ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

News

ABC News: हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हिना खान के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तस्वीरों का बेसबी से इंतजार करते रहते हैं. हिना खान ने एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल, हिना खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर डीपनेक गाउन पहना था और इसके फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

हिना खान ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है. इसके बाद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. हिना खान ने अपने फोटोशूट के दौरान अलग-अलग पोज दिए हैं. अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही हिना खान की अदाओं का पसंद किया जा रहा है. हिना खान ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि वह फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए तैयार हुई हैं. हिना खान की खूबसूरती की तारीफ हो रही है.

हिना खान ने डीप नेक गाउन पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. हिना खान की तस्वीरें देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं. हिना खान ने कभी कैमरे की तरफ देखकर तो कभी साइड में देखते हुए फोटोज क्लिक करवाए हैं. हिना खान की एक-एक तस्वीर फैंस को पसंद आ रही है. हिना खान का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हिना खान की बोल्डनेस की हर कोई बात कर रहा है. हिना खान के लिए ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं.

हिना खान पहले भी कई बार अपनी बोल्ड फोटोज फैंस को दिखा चुकी हैं. हिना खान ने तमाम टीवी सीरियल में काम किया है. हिना खान को टीवी इंडस्ट्री में काम करने से काफी पहचान मिली है. हिना खान ने टीवी शोज करने के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. हिना खान रियलिटी शो बिग बॉस का में हिस्सा ले चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media