उरई में पेट्रोल पंप के पास हाईटेंशन लाइन टूटी, बीच सड़क पर बाइक जलकर राख

News

ABC NEWS: रिमझिम बारिश उरई में बड़ा हादसा होते-होते बच गया. सोमवार शाम स्टेट बैंक के सामने राजमार्ग पर हाईटेंशन लाइन का एक तार टूट कर बाइक पर गिर गया, जिससे बाइक धू-धूकर जल उठी. आसपास के दुकानदार दहशत में आ गए और तुरंत बिजली विभाग को सूचना दी पर बिजली विभाग ने सप्लाई बंद नहीं की. वहीं, पुलिस को जब यह घटना की सूचना मिली, जिन्होंने बिजली विभाग को जानकारी दी तब जाकर सप्लाई बंद की गई, मगर तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी. शहर के मुख्य कालपी रोड स्थित स्टेट बैंक के सामने बने पैट्रोल टैंक के पास सोमवार शाम रिमझिम बारिश के दौरान एक कमजोर हाईटेंशन लाइन का तार तेज हवा के कारण टूट कर जमीन पर जा गिरा.

सप्लाई चालू होने के कारण मलखान कुशवाहा निवासी मोहल्ला तिलक नगर की बाइक पर तार के गिरते ही उसने आग पकड़ ली। देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी. इतना ही नहीं जमीन पर पानी होने के कारण इस तार ने जमीन पर भी आग लगा दी जिसे देखकर आसपास के दुकानदार दहशत में आ गए.

तत्काल आसपास के दुकानदारों ने इस घटना के बारे में बिजली विभाग को सूचना दी, जिससे सप्लाई बंद कराई जा सके मगर बड़ी देर तक सप्लाई बंद न होने से लोग वहीं खड़े रहे. इस हादसे की सूचना पुलिस को मिली, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और उन्होंने विद्युत अधिकारियों को सूचना देकर सप्लाई बंद कराई, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली, मगर इस आग के कारण बाइक धू-धू कर जल गई.

पेट्रोल पंप का स्टाफ आया दहशत में

गनीमत यह रही कि पास में बने पेट्रोल टैंक तक यह आग नहीं पहुंची, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. हाईटेंशन तार से निकलने वाली आग को देखकर पेट्रोल कर्मचारी भी दहशत में आ गए.

दुकानदारों ने जताई नाराजगी

स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन तार टूटने की घटना होती है इसके बाद भी तारों की मरम्मत विभाग नहीं करवा रहा. स्थानीय दुकानदारों ने मौके पर जाम लगाकर प्रदर्शन करने का प्रयास किया और वहां मौजूद पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर शांत कर दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media