तेज रफ्तार, सायरन, हवा में उड़ाए नोट, स्टंटबाजी पड़ी भारी, पुलिस ने किया 33 हजार का चालान

News

ABC NEWS: UP के नोएडा में स्टंटबाजी के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ स्टंटबाज लड़के सड़कों पर तेज रफ्तार कारों में सायरन बजाते हुए हवा में रुपए उड़ाकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सभी को हिरासत में ले लिया और वाहनों का चालान करते हुए सीज कर दिया.

फिलहाल पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि स्टंटबाज लड़को के खिलाफ कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि सभी पांच कारें दिल्ली नंबर की हैं. सभी का चालान करते हुए सीज की कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही कार सवार सभी व्यक्तियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में कुछ युवक कारों में सवार होकर नोएडा की सड़कों पर हवा से बात कर रहे हैं. तेज रफ्त्तार कार में सायरन बजाने के साथ-साथ वह हवा में रुपए भी उड़ा रहे हैं. वहीं यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नोएडा पुलिस एक्शन में आई और इन्हे फॉलो करते हुए सभी को पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि ये सभी दिल्ली की तरफ से सेक्टर 37 होते हुए सेक्टर 71 की तरफ जा रहे थे और स्टंटबाजी कर रहे थे.

33 हजार का चालान काटा

नोएडा पुलिस ने इन सभी युवकों को पकड़कर इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पांचों कारों का चालान करके सीज कर दिया है. बता दें कि चलती गाड़ी से नोट उड़ाने वाले युवकों के खिलाफ हुई कार्रवाई में 33 हजार का चालान काटा गया है. जानकारी के मुताबिक नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने यह कार्रवाई शादी समारोह में पहुंच कर की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media