मथुरा में हेमा मालिनी ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

News

ABC NEWS: मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने बृहस्तपतिवार को अपना नामांकन भरा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह उनके साथ मौजूद रहे। हेमा मालिनी तीसरी बार भाजपा से प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मथुरा के लोगों की सेवा करने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं.

हेमा मालिनी सुबह करीब 11:00 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचीं और निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन जमा किया। उनके साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह मौजूद रहे.

कहा कि जो काम पिछले दो कार्यकाल में नहीं पूरे हो सके हैं, तीसरी बार में मैं वह सभी काम पूरा करूंगी. मथुरा के लोगों के लिए विकास की नई परियोजनाएं लाएंगे. कहा कि इस काम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हमारी हर संभव मदद करेंगे.

बताते चलें कि इससे पहले बुधवार को हेमा मालिनी ने यमुना जी का पूजन किया था. इस मौके पर सांसद ने कहा था कि वह हर बार की तरह इस बार भी नामांकन से पहले यमुना पूजन के लिए आईं हैं. चूंकि बृहस्पतिवार को व्यस्तता रहेगी, इसलिए एक दिन पहले पूजन किया है। कहा कि पूजा करके हमें काफी सुकून मिला. हमने यमुना जी से वादा किया है कि हम उन्हें साफ करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media