VIDEO: PAC के रिटायर्ड दरोगा की दिल दहला देने वाली हत्या, 17 सेकंड में 9 बार फावड़े से वार

News

ABC NEWS: मुजफ्फरनगर जिले में एक बेखौफ हमलावर ने फावड़े से पीएसी के रिटायर्ड दलित दरोगा की हत्या कर दी. हमला उस समय किया गया जब रिटायर्ड दरोगा गरीबदास एक दुकान पर बैठ दुकानदार से बातें कर रहा था. वहीं, हमलावर तब तक वार करता रहा, जब तक कि घायल गरीबदास खून से लथपथ होकर जमीन पर नहीं गिर गया. इस दौरान हमलावर ने फावड़े से एक या दो नहीं, बल्कि पूरे 9 वार किए. यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गई.

 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फावड़े को लेकर थाने पहुंच गया. जहां उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपने जुर्म को कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहूलुहान रिटायर्ड दरोगा को ग्रामीणों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को मेरठ के लिए रेफर कर दिया.

दरअसल, घटना सिखेड़ा थाना इलाके के सिखेड़ा गांव की है. जहां पीएससी से रिटायर्ड दलित दरोगा गरीबदास गुरुवार दोपहर गांव स्थित पेस्टिसाइड की एक दुकान पर बैठा हुआ था. वह दुकानदार से बातचीत में मशगूल था. उसी दौरान दुकान पर पहुंचे गांव के ही जरीफ अंसारी ने उस पर फावड़े से हमला बोल दिया. हमलावर जरीफ तब तक वार करता रहा, जब तक कि गरीबदास जमीन पर धराशाई नहीं हो गया.

इस दौरान हमलावर जरीफ ने फावड़े से गरीबदास पर एक नहीं दो नहीं, बल्कि रुक-रुककर 9 बार वार किए. जिसके बाद आरोपी जरीफ गरीबदास को मरणासन्न स्थिति में खून से लथपथ मौके पर छोड़कर सिखेड़ा थाना पहुंच गया. जहां उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस जानलेवा हमले का यह पूरा वाकया दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

बहरहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायल गरीबदास को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी जरीफ ने बताया कि उसकी पत्नी का गरीबदास संग अवैध संबंध चल रहा था. इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

इस घटना को लेकर सिखेड़ा गांव के प्रधान अनूप चौधरी ने बताया, जरीफ अंसारी नाम के शख्स ने गरीबदास को जान से मारने की नीयत से हमला किया. पहले तो दो बार फावड़े मारकर गरीबदास को जमीन पर गिरा दिया और फिर उसकी गदर्न पर वार कर दिए. अब घायल आनंद हॉस्पिटल में भर्ती है. हालत बहुत गंभीर है. उसके सिर की हड्डी टूट गई है.

प्रधान के मुताबिक, इससे पहले जरीफ और गरीबदास का कोई विवाद पहले किसी ने देखा नहीं था. हालांकि, इस मामले में एक आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक फरार है. शायद इस मामले में 2-3 लोग शामिल हैं.

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, थाना सिखेड़ा इलाके में पीएससी से रिटायर्ड दरोगा को गांव के दूसरे व्यक्ति ने जान से मारने का प्रयास किया. घायल को पुलिस ने तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल उसका उपचार चल रहा है. पीड़ित के घरवालों की तरफ से तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर पूछताछ में आरोपी ने हमले की कोई ठोस वजह नहीं बताई है. उससे सघनता से पूछताछ की जाएगी और जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसको विवेचना में शामिल किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media