वह भागता रहा, महिला बरसाती रही डंडे… हरदोई में बीच सड़क पर नशेबाज बुजुर्ग की पिटाई

News

ABC NEWS: हरदोई जिले के मेडिकल कॉलेज में बुजुर्ग की पिटाई का मामला सामने आया है. महिला नशा काउंसलर ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी. यह पिटाई मेडिकल कॉलेज के अंदर से लेकर बाहर रोड तक की गई है. पिटाई का कारण नशे में हंगामा करना बताया जा रहा है. महिला नशा काउंसलर द्वारा सरेआम डंडे से पिटाई करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि महिला ने 4 सेकेंड पर बुजुर्ग पर तीन डंडे बरसाए हैं.

मामले पर पिटाई की वजह बताते हुए नशा काउंसलर ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में होने के साथ-साथ तंबाकू का भी सेवन कर रहा था. मना करने पर बदतमीजी करने लगा. इसीलिए उसे सबक सिखाया गया है. बुजुर्ग की पिटाई का मामला शहर कोतवाली इलाके के मेडिकल कॉलेज के ठीक सामने का है.

तंबाकू और किसी प्रकार का नशा करना है अपराध

दरअसल, राष्ट्रीय तंबाकू नियंत्रण कार्यक्रम के तहत जिला अस्पताल में एक काउंसलिंग कक्ष बनाया गया है. जहां पर काउंसलर हेमलता शर्मा की नियुक्ति हैं. यहां पर तम्बाकू आदि का प्रयोग करना अपराध की श्रेणी में रखा गया है. यहां पर इसका उल्लंघन करने पर जुर्माने की कार्रवाई का प्राविधान भी है.

महिला से बुजुर्ग ने की अभद्रता

यहां की काउंसलर हेमलता शर्मा का कहना है कि यह बुजुर्ग यहां पर तंबाकू का सेवन कर रहा था. शराब के नशे में भी था. मना करने पर बाहर चला गया. इसके बाद वह कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर आ गया. उनके पीछे-पीछे घूमने लगा. अभद्रता करने लगा. इसके बाद उन्होंने डंडे से पीटकर उसे वहां से भगाया है. महिला से बुजुर्ग के पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि जिले के नशा मुक्ति अभियान में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. जहां पर भारी भरकम जुर्माना न दे पाने के एवज में लोगों से उठ-बैठक भी लगवाई जाती है. वहीं, अब बुजुर्ग पर डंडे बरसाने का वीडियो सामने आया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media