’10 मिनट के लिए सीएम योगी से मिलना है…’ पेड़ से कल्लू ने फेंके पर्चे, लखनऊ में मचा हड़कंप

News

ABC NEWS: लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक गले में फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ गया. आनन-फानन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी. इसके बाद जो जवाब मिला उससे सभी हैरान रह गए. युवक का कहना था कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहता है.

गौरतलब है कि थाने से महज 50 मीटर के फासले पर गुलाबी रंग का कुर्ता-पायजामा और सिर पर गमछा लपेटे एक युवक पेड़ पर चढ़ गया. सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ा युवक ऊपर से पर्चे लिख-लिखकर फेंक रहा था. उसकी इस हरकत से पुलिस वाले परेशान दिखे. ये हाई वोल्टेज ड्रामा करीब दो घंटे चला.

कल्लू है युवक का नाम

पुलिस द्वारा सीएम योगी से मिलवाने का आश्वासन मिलने पर वह नीचे उतरा. पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक का नाम कल्लू है. वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है.

मिलने के लिए मांगे 10 मिनट

उधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, “युवक सुबह करीब 8:00 बजे पीपल के पेड़ पर चढ़ा था 10 बजे तक नीचे उतरा. उसने ऊपर से एक पत्र समेत कई अन्य कागज भी फेंके. पत्र में उसने सीएम योगी से 10 मिनट के लिए मिलने का समय मांगा था.

मैं कोई गलत काम नहीं करूंगा

युवक ने पत्र में लिखा, “मैं यहां योगी जी के दर्शन करने आया हूं. जब तक योगी जी अपने कीमती समय में से मुझ गरीब से मिलने के लिए 10 मिनट का समय नहीं निकाल लेते तब तक भूखा रहकर भगवान भोलनाथ का जप करता रहूंगा, नीचे नहीं आऊंगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई भी पुलिस अधिकारी परेशान हो. मैं कोई गलत काम नहीं करूंगा, जिससे आपको दिक्कत हो. आप अपनी ड्यूटी करें. अगर आपने ऊपर आने की कोशिश की तो मैं फंदे से लकट जाऊंगा. इसके जिम्मेदार आप होंगे, मैं ये नहीं चाहता”.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media