हसीन दिलरूबा बनी शमा सिकंदर ने दिखाया ऐसा अंदाज, फैंस को भाए एक्ट्रेस के तेवर

News

ABC News: टीवी की दुनिया की सनसनी शमा सिकंदर भले ही किसी शो या वेब सीरीज में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट से फैंस को हैरान कर रखा है.

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो के लिए जानी जाती हैं. उसने अपने सिजलिंग हॉट अवतार से अपने लाखों फैंस का दिल जीता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरों से सनसनी मचा रही हैं. उन्होंने एक काले कोर्सेट टॉप और ब्लैक बॉटम में अपनी तस्वीरों को इंटरनेट पर आग लगा दी.

शमा ने जनवरी की सर्दी में भी इंटरनेट पर अपनी हॉट तस्वीरों से गर्मी पैदा कर दी है. अपनी हालिया तस्वीरों में उन्होंने ऑल-ब्लैक लुक को शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया है. शमा सिकंदर डेली सोप ‘ये मेरी लाइफ है’ में अपनी परफॉर्मेंस से जानी जाती हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे प्रेम अगन और मन में एक्टिंग की है. वह ‘अंश: द डेडली पार्ट’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं.


शमा सिकंदर को ‘धूम धड़ाका’ में देखा गया था. शमा ने ‘बाल वीर’ में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी और उन्हें आखिरी बार 2019 में नील नितिन मुकेश अभिनीत ‘बाईपास रोड’ में देखा गया था. बाद में, उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज में काम किया. उन्होंने शमा सिकंदर फिल्म्स प्राइवेट नाम से अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की. शमा ने लिमिटेड और शॉर्ट फिल्म सीरीज ‘अब दिल की सुन’ को प्रोड्यूस किया है. शमा सिकंदर ने 14 मार्च, 2022 को गोवा में शादी रचाई. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरोन के साथ शादी के बंधन में बंधी. दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media